Home राज्य छत्तीसगढ़ पूरे छत्तीसगढ़ में आंदोलन करेगी भाजपा…इस वजह से करेंगे प्रदर्शन

पूरे छत्तीसगढ़ में आंदोलन करेगी भाजपा…इस वजह से करेंगे प्रदर्शन

20
भाजपा

रायपुर। आज छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी ने अपनी कोर ग्रुप की बैठक आयोजित की। इस बैठक में निर्णय लिया गया कि जल्द ही भाजपा पूरे प्रदेश में आंदोलन करेगी। ये आंदोलन, हाल ही में गृह विभाग की तरफ से जारी किए गए आंदोलन की अनुमति के नए नियमों के खिलाफ होगा। भाजपा ने इन नियमों को काला कानून बताया है। इस दौरान पार्टी के अध्यक्ष विष्णु देव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह आदि मौजूद रहे।

विष्णु देव साय ने कहा कि अगर अभिव्यक्ति की आजादी को प्रतिबंधित करने वाले काले कानून को वापस नहीं लिया गया तो भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेतागण और सभी कार्यकर्ता जिला मुख्यालयों में धरना प्रदर्शन व जेल भरो आंदोलन करेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए हम मांग करेंगे कि इन नियमों को रद्द किया जाए, ये तो बोलने की स्वतंत्रता का हनन है।

बैठक के बाद नेता प्रतिपक्ष धरम लाल बोले- वादाखिलाफी की वजह से कर्मचारियों में असंतोष है। वो सड़कों पर आए तो विभाग ने नया नियम लागू कर दिया। ये तो किसी की आवाज को दबाने का काम है। इसमें धार्मिक, सार्वजनिक, राजनीतिक कार्यक्रमों को टारगेट किया गया है। अब किसी के यहां शादी होगी लोग जुटेंगे तो क्या वो दफ्तरों के चक्कर काटेगा अनुमति लेने। हम पूरे प्रदेश में आंदोलन करेंगे। नए नियम नहीं चलेंगे।