Home राज्य छत्तीसगढ़ भाजपा के चुनावी जनसंपर्क ने पकड़ा जोर, केंद्र में मोदी की सरकार...

भाजपा के चुनावी जनसंपर्क ने पकड़ा जोर, केंद्र में मोदी की सरकार दोबारा बनाने महिलाएं भी डटकर जुटी मैदान में

107
भाजपा के चुनावी जनसंपर्क ने पकड़ा जोर, केंद्र में मोदी की सरकार दोबारा बनाने महिलाएं भी डटकर जुटी मैदान में

शक्ति. भारतीय जनता पार्टी शक्ति विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता इन दिनों कड़ी धूप के बावजूद पूरे अंचल के मतदान केंद्रों तक केंद्र में पुनः मोदी की सरकार बनाने हेतु तत्पर नजर आ रहे हैं .

शक्ति शहर में 19 अप्रैल को होने वाली भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की आमसभा को लेकर जहां पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ है तो वहीं शक्ति विधानसभा क्षेत्र में पूर्व विधायक डॉ खिलावन साहू एवं चुनाव संचालक रामअवतार अग्रवाल भी पार्टी कार्यकर्ताओं की मंडलवार बैठकर लेकर नितिन गडकरी की सभा को सफल बनाने तथा 23 अप्रैल को होने वाले चुनाव में भाजपा का संसदीय क्षेत्र में चौथी जुटे हुए है.

शक्ति क्षेत्र में इन दिनों महिला मोर्चा की बहनें भी कड़ी धूप के बावजूद जनसंपर्क अभियान में जुटी हुई हैं तथा महिला मोर्चा की बहनों का कहना है कि केंद्र में यदि मोदी जी पुनः प्रधानमंत्री बनते हैं तो देश के विकास को एक नई गति मिलेगी तथा वर्ष 2022 में जब भारत की आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होंगे तो देश का एक नया स्वरूप होगा वहीं दूसरी ओर भाजपा के चारों मंडलों के कार्यकर्ता पूरे उत्साह के साथ चुनावी तैयारियों में जुटे हुए हैं तथा भारतीय जनता पार्टी ने 19 अप्रैल को होने वाली नितिन गडकरी की सभा को सफल बनाने का आग्रह किया.