Home राज्य बिहार भाजपा के शत्रु अब कांग्रेस में, कहा- भारी मन से पार्टी छोड़ी

भाजपा के शत्रु अब कांग्रेस में, कहा- भारी मन से पार्टी छोड़ी

41
शत्रु अब कांग्रेस में,

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर व भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। वे दो बार लोकसभा सदस्य रहे। माना जा रहा है कि कांग्रेस शत्रुघ्न को पटना साहिब से उम्मीदवार बना सकती है। शत्रुघ्न ने कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल और रणदीप सुरजेवाला मौजूदगी में सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस एक दल के साथ विचारधारा भी है। शत्रुध्न सिन्हा का आध्यात्मिक और बौद्धिक तौर पर महात्मा गांधी के विचारों से लगाव रहा है। शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि शत्रुघ्न अच्छे नेता हैं। बॉलीवुड में सुपरस्टार रहे। उनका कांग्रेस परिवार में उनका स्वागत करते हैं। बता दें कि भाजपा ने इस बार पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद को उम्मीदवार घोषित किया है।

ट्वीट कर भाजपा छोड़ने की घोषणा की

इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर भाजपा छोड़ने की घोषणा की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि पार्टी के स्थापना दिवस के दिन में भाजपा छोड़ रहा हूं। मैं बहुत भारी मन से भाजपा छोड़ रहा हूं। मेरे मन में किसी के प्रति कोई दुर्भावना नहीं है। भाजपा में नानाजी देशमुख, भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी जैसे गुरु, मित्र और मार्गदर्शकों को याद करना चाहूंगा, जो मेरे परिवार की तरह रहे। एजेंसी