Home राज्य छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्षद पर एफआईआर की मांग को लेकर भाजपा का प्रदर्शन, पूर्व...

कांग्रेस पार्षद पर एफआईआर की मांग को लेकर भाजपा का प्रदर्शन, पूर्व मंत्री समेत 200 कार्यकर्ता गिरफ्तार

50
भाजपा का प्रदर्शन

जगदलपुर। जिले में आज भाजपा ने बड़ा प्रदर्शन किया। दरअसल, कांग्रेस पार्षद कोमल सेना के खिलाफ एफआईआर की मांग को लेकर भाजपा कार्यकर्ता नगर बंद कराने निकले थे। इस दौरान 200 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर जिले के अलग-अलग थाना में ले जाया गया है।

पूर्व मंत्री केदार कश्यप, किरणदेव, नगर निगम नेता प्रतिपक्ष संजय पांडेय, भाजपा जिलाध्यक्ष रूप सिंह मंडावी और युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव समेत कई दिग्गज कार्यकर्ताओं की भी गिरफ्तारी की गई है। जानकारी के अनुसार आज सुबह भाजपा के कार्यकर्ता जगदलपुर के अलग-अलग जगह इकट्ठा होना शुरू हुए थे। जब घरों से निकल कर कुछ कार्यकर्ता विरोध-प्रदर्शन में शामिल होने जा रहे थे तो उन्हें घर के सामने से ही उठा लिया गया है।

पुलिस की करीब 2 से 3 बसों में कार्यकर्ताओं को बिठा कर बड़ाजी, नगरनार , परपा और लोहंडीगुड़ा थाना में लाया गया है। भाजपा नेताओं ने पुलिस की इस कार्रवाई को गुंडाराज बताया है।

इस पूरे मामले में केदार कश्यप ने कहा कि कांग्रेस पार्षद के भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा पीड़ितों के साथ पिछले 25 दिनों से आंदोलन कर रही है। लेकिन, सरकार के दबाव में प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। बल्कि पीड़ितों को उनके घर से बेघर करने का प्रयास किया जा रहा है। भाजपा ने आज शांतिपूर्ण तरीके से आज नगर बंद का आह्वान किया था। लेकिन, सरकार के दबाव में आकर पूरे नगर को छावनी के रूप में तब्दील किया है।