Home राज्य छत्तीसगढ़ सहायक प्राध्यापक पद पर भर्ती, अंतिम तिथि में बढ़ाने के लिए भाजयुमो...

सहायक प्राध्यापक पद पर भर्ती, अंतिम तिथि में बढ़ाने के लिए भाजयुमो ने सौंपा ज्ञापन

27
सहायक प्राध्यापक पद पर भर्ती

रायपुर। सहायक प्राध्यापक की भर्ती के लिए जारी विज्ञापन की तिथि में बढ़ोतरी की मांग को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष के नाम ज्ञापन सौंपा। अंतिम तिथि में इजाफा नहीं किए जाने पर 19 दिसंबर को आयोग कार्यालय के घेराव और तालाबंदी की चेतावनी दी है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष विजय शर्मा ने बताया कि विभिन्न विषयों में 1384 सहायक प्राध्यापकों की भर्ती के लिए लोक सेवा आयोग ने 20 दिसंबर तक आवेदन मंगाया है। वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल की ओर से सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा के लिए आयोजित सेट परीक्षा का परिणाम जारी किए जाने की संभावना है। ऐसे में बहुत से लोग आयोग की परीक्षा में शामिल होने के लिए सेट की परीक्षा के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं।

भाजयुमो ने आयोग से मांग की है कि सेट की परीक्षार्थियों को राहत देने के लिए अंतिम दिन में बढ़ोतरी करते हुए सेट की परीक्षा परिणाम आने के बाद 15 दिन का समय दें, जिससे सभी को अवसर मिल सके। विजय शर्मा ने कहा कि परीक्षा फार्म भरने की अंतिम तिथि में इजाफा नहीं किए जाने की स्थिति में लोक सेवा आयोग कार्यालय का 19 दिसंबर को घेराव कर तालाबंदी करेगा।