Home क्राइम दोस्त की पत्नी की अश्लील फोटो खींच करता था ब्लैकमेलिंग, मांगे थे...

दोस्त की पत्नी की अश्लील फोटो खींच करता था ब्लैकमेलिंग, मांगे थे 5 लाख रुपये, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

143
दोस्त की पत्नी की अश्लील फोटो

बालोद– कोल्ड्रिंक में नशीली दवा डालकर एक युवक ने अपने ही दोस्त की पत्नी के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया और अश्लील फोटो लेकर महिला को ब्लैकमेलिंग कर रहा था और अश्लील फोटो को वायरल न करने के बदले 5 लाख रूपये की मांग करने वाले उस युवक को गुंडरदेही पुलिस ने रायगढ़ से गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बीते माह की है।

गुण्डरदेही थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में रहने वाली महिला के पति से आरोपी अजित क्षत्रिय पिता सुरेश (35) साल निवासी देवरी(क) के साथ अच्छी दोस्ती थी। आरोपी अजित महिला को देखने के लिए ही महिला के पति से मिलने के बहाने से घर में आना जाना लगा रहा था। तभी एक दिन आरोपी ने महिला के पति के फोन पर कॉल किये तो जब महिला ने उठाई तो उनसे बात करने लगा उसी दिन से दोनों के बिच जान पहचान हो गया।

मीठी मीठी बातो में आ गई महिला, आरोपी ने बुला लिया रायगढ़

आरोपी अजित क्षत्रिय रायगढ़ में किराये के मकान में रहकर काम करता था और फिर मोबाईल फोन से अपने दोस्त की पत्नी के साथ बात करता रहा।महिला से दोस्ती करने उनका हर परेशानी में उनके साथ देने की बात कहकर दोनों एकदम करीब हो गए और फिर आरोपी ने महिला को रायगढ़ मिलने बुला लिया। महिला भी मिलने चली गई रायगढ़ में जहाँ आरोपी किराए के मकान में रहता था वहा महिला को कोल्ड्रिंक में नशीली दवाई मिलाकर पिला दिया और फिर उनके साथ जबरदस्ती करने का प्रायस किया। इसी दौरान महिला की अश्लील फोटो भी आरोपी ने खीच ली।

मामले की शिकायत थाने में हुई। तो पुलिस ने टीम बनाई और आरोपी को रायगढ़ से गिरफ्तार कर थाने लाया और पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया। बता दे कि आरोपी महिला की ली गई अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देता था और उसी के बल पर उसे अपने पति को छोड़कर अपने पास रखने की जिद करता था और ऐसा नही करने पर फोटो को वायरल करने की धमकी देता था। 5 लाख रूपये देने पर ही अश्लील फोटो को डिलीट करने की बात महिला के परिजनो से करता था।फ़िलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की जाँच में जूट गई है।