Home मनोरंजन बॉलीवुड पुलवामा अटैक से बॉलीवुड के स्टार्स भी गुस्से में, इन स्टार्स ने...

पुलवामा अटैक से बॉलीवुड के स्टार्स भी गुस्से में, इन स्टार्स ने पाकिस्तान दौरा किया रद्द

13
rekha-bhardwaj-and-harshdeep-kaur-canceled-their-pakistan-event

नई दिल्ली। पुलवामा हमले के बाद पूरे देश गुस्से में हैं। लोग अलग-अलग तरह से इस घटना का विरोध कर रहे हैं। इस मामले पर बॉलीवुड भी एक साथ आ गया है। कई एक्टर्स ने शहीदों के परिवारों की मदद के लिए मुहिम छेड़ रखी ही। अक्षय कुमार, सलमान खान और अमिताभ बच्चन जैसे कई बड़े सुपर स्टार मदद के लिए आगे आए हैं। जावेद अख्तर और शबाना आजमी अपना पाकिस्तान दौरा रद्द कर चुके हैं। टीसीरीज ने भी पाक सिंगर आतिफ असलम का गाना अनिस्ट कर दिया है। और अब रेखा सिंगर भारद्वाज और हर्षदीप कौर ने पाकिस्तान को दो टूक जवाब देते हुए वहां जाने से मना कर दिया है।

पाकिस्तान में ‘शान-ए-पाकिस्तान’ इवेंट होने वाले है। पहले इसके लिए कई भारतीय कलाकारों को निमंत्रण मिला था। इसमें कई स्टार्स ने पाक जाने के लिए हामी भी भर दी थी। लेकिन पुलवामा हमले के बाद भारतीय कलाकारों ने एक स्वर में पाकिस्तान के किसी भी कार्यक्रम में हिस्सा लेने से मना कर दिया। अगले महीने ही पाकिस्तान में एक म्यूजिक इंवेट होना है।

टोटल धमाल को पाकिस्तान में रिलीज ना करने का फैसला किया है

पाकिस्तान में होने वाले इस इवेंट के लिए सिंगर रेखा भारद्वाज और हर्षदीप कौर को भी न्यौता मिला था। लेकिन 40 जवानों पर हुए इस दर्दनाक हमले के बाद उन्होंने अपना फैसला बदल लिया है और इस इवेंट से अपना नाम वापस ले लिया है।

सलमान खान ने भी शहीद सीआरपीएफ जवानों की शहादत को देखते हुए अपनी फिल्म से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को निकाल दिया है। गौरतलब है कि आतिफ असलम अगले महीने सलमान खान के प्रोड्यक्शन ‘सलमान खान फिल्म्स’ के बैनर तले बनी फिल्म ‘नोटबुक’ में गाना गाने वाले थे।

वहीं अजय देवगन ने भी अपनी आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ को पाकिस्तान में रिलीज ना करने का फैसला किया है। अजय देवगन ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- ‘पुलवामा हमले के बाद इस माहौल को देखते हुए ‘टोटल धमाल’ फिल्म की टीम ने फैसला लिया है कि ये फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी।’