Home बड़ी ख़बर ब्रेकिंग : लोकतंत्र पर्व का हिस्सा बनने जा रहे युवक मतदाता की...

ब्रेकिंग : लोकतंत्र पर्व का हिस्सा बनने जा रहे युवक मतदाता की सड़क हादसे में मौत, 3 घायल

170
ब्रेकिंग : लोकतंत्र पर्व का हिस्सा बनने जा रहे युवक मतदाता की सड़क हादसे में मौत, 3 घायल

रवि भूतड़ा

बालोद। लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व का हिस्सा बनने जा रहे 30 वर्षीय युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई हैं, वही अन्य 3 लोग घायल हैं। 2 घायलों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है तो वही 1 अन्य घायल को धमतरी रिफर किया गया हैं। मिली जानकारी अनुसार गुरुर निवासी भागवत यादव पिता गोविंद यादव (30वर्ष) अपने मामा के घर ग्राम कुंजकन्हार गया हुआ था।

आज मंगलवार को मतदान के दिन वह ग्राम कुंजकन्हार से गुरुर वोट देने अपने मामा के लड़के जग्गू के साथ मोटरसाईकल पर सवार होकर गुरुर आ रहा था। तभी ग्राम करकाभाट के पास सामने से आ रही साइकल से मोटरसाईकल की टक्कर हो गई। जिससे मोटरसाईकल में सवार भागवत यादव लड़खड़ा गया और मोटरसाईकल की ज्यादा स्पीड होने की वजह से चालक भागवत दूर जा गिरा। गिरने की वजह से भागवत के सिर में गंभीर चोटे आई हैं, जिससे रक्त का बहाव लगातार होने के चलते मौके पर भागवत यादव की मौत हों गई और मृतक भागवत के मामा का लड़का जग्गू बुरी तरह घायल हो गया, जिसे बेहतर इलाज हेतु धमतरी रिफर किया गया हैं।

2 अन्य जो घायल हुए है वे ग्राम करहीभदर निवासी पंचूराम (47वर्ष) और गनेशिया बाई ठाकुर (45वर्ष) हैं। इनका इलाज़ जिला अस्पताल बालोद में जारी हैं। पुलिस मामले में आगे की कार्यवाही के लिए जुट गई हैं।