Home अजब गजब ब्रेकिंग: बीएससी भाग-2 का रसायन शास्त्र का पेपर हुआ लीक, शासकीय एकलव्य...

ब्रेकिंग: बीएससी भाग-2 का रसायन शास्त्र का पेपर हुआ लीक, शासकीय एकलव्य महाविद्यालय डौंडीलोहारा का मामला

86

बालोद। जिले के डौंडीलोहारा स्तिथ शासकीय एकलव्य महाविद्यालय में बीएससी भाग-2, का 29 मई को होने वाले रसायन शास्त्र का पेपर लीक किए जाने का बड़ा मामला सामने आया हैं। मिली जानकारी अनुसार 29 मई 2019 को बीएससी भाग-2 का रसायन शास्त्र की परीक्षा होनी थी। उक्त परीक्षा से सम्बंधित पेपर डौंडीलोहारा थाने के मालखाने में सुरक्षित रखवाए गए थे।

किंतु एकलव्य महाविद्यालय के सहायक प्राध्यापक राजू लाल कोसरे ने बीएससी भाग-2 का 29 मई 2019 को होने वाले रसायन शास्त्र की परीक्षा का पेपर 29 अप्रैल को डौंडीलोहारा थाने के मालखाने से से निकाल लिया। जब महाविद्यालय में आकर पेपर के ऊपर तारीख को देखा गया तो वह 29 मई को होने वाले रसायन शास्त्र का पेपर निकला।

जिसके बाद सहायक प्राध्यापक द्वारा उसे वापस सील लगा थाने के मालखाने में जमा करवा दिया। उक्त मामले की जानकारी प्रभारी प्राचार्य आरके जैन ने 1 अप्रैल को दुर्ग यूनिवर्सिटी को मामले की सूचना दे दी हैं। प्राचार्य आरके जैन ने बताया कि 29 मई 2019 को बीएससी भाग-2 की रसायन शास्त्र की परीक्षा उसी दिन ही होगी, किंतु पेपर में अब बदलाव किया जाएगा।

वही उक्त मामले को लेकर दुर्ग यूनिवर्सिटी की टीम सहायक प्राध्यापक राजू लाल कोसरे से पूछताछ कर जांच कर रही है। जांच के बाद नियमानुसार कार्यवाही करने की बात कही गई हैं।