Home बड़ी ख़बर सराफा कारोबारी चुनाव आज, एक दिन पहले कारोबारियों ने किया शक्ति प्रदर्शन

सराफा कारोबारी चुनाव आज, एक दिन पहले कारोबारियों ने किया शक्ति प्रदर्शन

50
सराफा कारोबारी चुनाव

रायपुर। सराफा कारोबारी चुनाव के 9 बजे से शुरू हो गया है, जो दो बजे तक चलेगा। इससे एक दिन पहले पूरी तरह से चुनावी रंग में आ गए। दोनों पैनल के प्रत्याशियों ने सदर बाजार में रैली निकाल कर शक्ति प्रदर्शन किया। समर्थन जुटाने के साथ दमखम दिखाया। रैली के दौरान प्रत्याशियों ने अपनी उपलब्धि गिनाई और सक्रियता का बखान किया। रायपुर सराफा व्यापारी प्रगति पैनल की रैली कोतवाली चौक से लेकर पूरे सदर बाजार मार्केट में घूमी।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि आवश्यकता पड़ने पर वोटिंग का समय बढ़ाया जा सकता है। शाम तक परिणाम भी आ जाएगा। सराफा कारोबारियों का चुनाव दूसरी बार हो रहा है। इस चुनाव में एक बात देखने को मिल रही है कि पिछले चार पांच सालों से पदाधिकारी रहने वाले कारोबारी भी मैदान में हैं। पिछले पांच बार से एसोसिएशन में पदाधिकारी रहे लक्ष्मीनारायण लाहोटी इस बार उपाध्यक्ष पद के लिए लड़ रहे हैं। कई नए चेहरे भी मैदान में हैं।

इन पदों के लिए भी होगा मुकाबला
रायपुर सराफा व्यापारी प्रगति पैनल से उपाध्यक्ष के लिए लक्ष्मीनारायण लाहोटी, नामदेव देशमुख, सचिव के लिए उत्तम गोलछा (पुखराज), सहसचिव के लिए अनिल कछेरिया, प्रिंस सोनी तथा कोषाध्यक्ष के लिए नीलेश शाह प्रत्याशी हैं। सराफा व्यापारी एकता पैनल से उपाध्यक्ष के लिए प्रहलाद सोनी, पवन अग्रवाल, सचिव दीपचंद कोटड़िया, सहसचिव जितेन्द्र गोलछा, भीमराव जाधव तथा कोषाध्यक्ष के लिए सुरेश भंसाली प्रत्याशी हैं।