Home देश कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ का शव मिला, दो दिन...

कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ का शव मिला, दो दिन से थे लापता

41
वीजी सिद्धार्थ

मंगलुरु। कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ का शव बुधवार को नेत्रावती नदी के किनारे मिल गया है। सिद्धार्थ देश की सबसे बड़ी कॉफी चेन के संस्थापक सिद्धार्थ कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद भी थे। वे सोमवार रात से लापता थे। गायब होने से पहले सिद्धार्थ ने कथित तौर पर एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने कर्जदाताओं का दबाव होने की वजह से ऐसा कदम उठाने की बात कही थी।

मंगलुरु पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने बताया कि हमें शव आज सुबह मिला है। हमने परिवार को शव की शिनाख्त करने के लिए बुलाया है। हम शव को वेनलॉक हॉस्पिटल भेज रहे हैं। हम आगे की जांच जारी रखेंगे।

वीजी सिद्धार्थ के लापता होने के बाद से ही पुलिस प्रशासन द्वारा उन्हें खोजने के लिए युद्ध स्तर पर अभियान चलाया गया था। उनके ड्रायवर और मछुआरे के बयान के बाद पुलिस की जांच पूरी तरह से नदी में खोजने पर केंद्रीय हो गई थी। उन्हें खोजने के लिए छक्त्थ्, होमगार्ड, फायर ब्रिगेड सहित अन्य अमला उनकी खोज के लिए पुल के नीचे नेत्रावती नदी के पानी में तलाश रहा था।

बता दें कि सिद्धार्थ सोमवार दोपहर को बेंगलुरु से सकलेशपुर के लिए निकले थे, लेकिन अचानक उन्होंने नेत्रावती नदी के पुल पर ड्रायवर से गाड़ी रुकवाई। ड्रायवर को आगे रुककर इंतजार करने का कहा था। इसके बाद वे वापस नहीं लौटे थे। एजेंसी