Home क्राइम मनेंद्रगढ़ में पेड़ से टक्कर के बाद कार में लगी आग, दो...

मनेंद्रगढ़ में पेड़ से टक्कर के बाद कार में लगी आग, दो जिंदा जले, चार घायल

40
मनेंद्रगढ़ में पेड़ से टक्कर के बाद कार में लगी आग, दो जिंदा जले, चार घायल

मनेंद्रगढ़। मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले बड़ी खबर मिली है। जानकारी के अनुसार मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र के बेलबहरा के पास जंगल में पेड़ से कार के टकराने के बाद उसमें भीषण आग लग गई। इस हादसे में 2 लोग जिंदा जल गए, जबकि 4 लोग बुरी तरह झुलस गए। घायलों को मनेंद्रगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल में रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक- 43 में मनेंद्रगढ़-अंबिकापुर मार्ग पर देर रात सूरजपुर से एक कार में सवार लोग कोतमा की ओर आ रहे थे। इसी दौरान बैकुंठपुर-मनेंद्रगढ़ मार्ग पर लगभग 11.30 बजे बेलबहरा के पास कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई और कार में भीषण आग लग गई। दुर्घटना के समय वहां से गुजर रहे पटना (कोरिया) निवासी दो युवक अरविंद सिंह और अखिलेश गुप्ता ने जान जोखिम में डालकर 6 लोगों को जलती कार से बाहर निकाला, जिसमें से कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

सभी लोगों को कार से निकालने के बाद दोनों युवकों ने मोबाइल से पुलिस को सूचना दी। इस दौरान पूरी कार जलकर खाक हो गई। घटना के काफी देर बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को मनेन्द्रगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान एक घायल की और मौत हो गई। वहीं, इस हादसे में अन्य घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों द्वारा जिला अस्पताल रेफर किया गया।