Home क्राइम मानवरहित क्रॉसिंग पर ट्रेन से टकराई कार, 2 की मौत, 5 गंभीर

मानवरहित क्रॉसिंग पर ट्रेन से टकराई कार, 2 की मौत, 5 गंभीर

64
मानवरहित क्रॉसिंग पर ट्रेन से टकराई कार, 2 की मौत, 5 गंभीर

बलौदाबाजार। तिल्दा से 15 किलोमीटर दूर बलौदा बाजार जिले के सुहेला के पास देर रात बड़ी घटना घट गई। दरअसल,  अल्ट्राटेक सीमेंट संयंत्र हिरमी के लिए बनी नई रेल लाइन के मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग ग्राम बुड़गहन में एक भीषण हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। कार सवार 8 में से 5 गंभीर रूप से घायल हो गए। एक की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं एक की मौत सुहेला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान हुई।

जानकारी के अनुसार देवांगन परिवार के पहंदा रोड बलौदा बाजार और पलारी ब्लॉक की बलौदी गांव से दो बच्चों सहित 8 लोग सावन के अंतिम सोमवार को सोमनाथ दर्शन के लिए निकले थे। लौटते समय हिरमी में रहने वाले सुरेश देवांगन के घर जा रहे थे कि बुड़गहन गांव के पास अल्ट्राटेक सीमेंट संयंत्र हिरमी के लिए नई रेलवे लाइन के मानवरहित रेलवे फाटक से गुजरते समय ट्रेन की टक्कर में बाबू लाल देवांगन की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि ईश्वरी देवांगन पति मालिक राम देवांगन की मौत स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में हो गई।

दुर्घटना में 7 साल का दिव्यांश, 5 साल का कबीर, 27 साल की मंजू पति योगेश देवांगन, मालिक राम देवांगन 45 साल और राहुल देवांगन 23 साल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज सुहेला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया। बाद में सभी घायलों को मेकाहारा रायपुर के लिए रेफर किया गया। प्रत्यक्षदर्शी उमेश वर्मा सहित बुड़गहन के ग्रामीणों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना देकर उनके आते तक घायलों को कार से बाहर निकाला। सभी घायलों की स्थिति गंभीर है। वहीं कार चालक योगेश देवांगन साफ बच गया।