Home देश सीबीआई आज फिर रिया चक्रवर्ती से करेगी पूछताछ, सुशांत की बहन ने...

सीबीआई आज फिर रिया चक्रवर्ती से करेगी पूछताछ, सुशांत की बहन ने कही ये बात

21

मुंबई। सुशांत सिंह केस में सीबीआई की जांच तेजी से चल रही है। शुक्रवार को पहली बार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई। सीबीआई के अधिकारियों ने ड्रग्स के एंगल से भी सवाल पूछे। रिया ने माना कि ड्रग्स को लेकर हुई कुछ बातों में वह शामिल थी। शुक्रवार की 10 घंटों की पूछताछ के बाद सीबीआई शनिवार को भी रिया से पूछताछ कर रही है।

मुंबई स्थित डीआरडीओ रेस्टहाउस में यह पूछताछ हो रही है। माना जा रहा है कि आज भी रिया से तीखे सवाल पूछे जाएंगे। शुक्रवार की पूछताछ के बाद रिया ने पुलिस से सुरक्षा मांगी है, हालांकि अब तक कोई फैसला नहीं हुआ है।

रिया चक्रवर्ती ने एक टीवी इंटरव्यू में कई बातें कही हैं। सुशांत सिंह के खाते से पैसे उड़ाने के सवाल पर रिया ने कहा था कि सुशांत से मिलने से पहले खार में मैंने एक फ्लैट खरीदा था, जिसके 50 लाख रुपए अभी भी बाकी है। 17 हजार रुपए जिसकी ईएमआई है और इन हालात में मुझे नहीं पता कि यह पैसे में कैसे चुकाऊंगी।

इस पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रतिक्रिया दी है कि कृपया मुझे बताइये कि आप देश के सबसे महंगे वकील को कैसे पैसे दे रही हैं, जिसे आपने केस के लिए रखा है। तो फिर 17 हजार रुपए की ईएमआई कौन सी भारी रकम है।