Home बड़ी ख़बर बॉलीवुड के इस के साथ हुआ धोखाधड़ी, ट्विटर के जरिए शिकायत की

बॉलीवुड के इस के साथ हुआ धोखाधड़ी, ट्विटर के जरिए शिकायत की

27
धोखाधड़ी

मुंबई। अभिनेता राजकुमार राव अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन उनकी हालिया पोस्ट ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। दरअसल अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी पोस्ट में बताया है कि उनके साथ फ्रॉड हुआ है। अभिनेता के पैन कार्ड पर किसी ने धोखाधड़ी कर लोन ले लिया है और जिसके बाद अभिनेता ने उस शख्स के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की है।

अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि उनके पैन कार्ड का दुरुपयोग करके धोखे से लोन लिया गया है, जिसकी वजह से उनका क्रेडिट स्कोर भी प्रभावित हुआ है। अब इस पूरे मामले पर उन्होंने ट्विटर के जरिए पोस्ट कर क्रेडिट इंफॉर्मेशन ब्यूरो (इंडिया) लिमिटेड के अधिकारियों से इस मामले को देखने के लिए कहा।

राजकुमार राव ने अपने ट्वीट में बताया कि उनके पैन कार्ड का दुरुपयोग किया गया है। अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा- ष्मेरे पैन कार्ड का दुरुपयोग किया गया है और मेरे नाम पर 2500 रुपये का एक छोटा सा ऋण लिया गया है। जिसके कारण मेरा सिबिल स्कोर प्रभावित हुआ है। क्रेडिट इन्फॉर्मेशन ब्यूरो इंडिया लिमिटेड कृपया इसे सुधारें और इसके खिलाफ एहतियाती कदम उठाए। हालांकि सिबिल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने अभी तक अभिनेता को जवाब नहीं दिया है।

गौरतलब है कि अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो अभिनेता राजकुमार राव हिट, मोनिका, ओ माय डार्लिंग और भीड़ष्जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। फिलहाल उनकी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ये सभी इस साल रिलीज हो सकती हैं।