Home राज्य छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत आज अपने गृह विधानसभा क्षेत्र के...

छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत आज अपने गृह विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न कार्यक्रमों में करेंगे सहभागिता

88
छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष

सक्ती. छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष एवं शक्ति के विधायक डॉ. चरणदास महंत 20 मई को शक्ति विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न कार्यक्रमों में सहभागीता करेंगे.

उक्ताशय की जानकारी देते हुए नगर पालिका शक्ति के अध्यक्ष श्यामसुंदर अग्रवाल एवं अधिवक्ता गिरधर जायसवाल ने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष 20 मई की शाम 5:00 बजे स्थानीय विश्राम गृह (शासकीय रेस्ट हाउस) शक्ति पहुंचेंगे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका आत्मीय स्वागत किया जाएगा एवं शासकीय विश्रामगृह में आम नागरिकों से मुलाकात के पश्चात छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष शक्ति शहर के मुस्लिम समाज द्वारा मस्जिद के बगल में मदरसा परिसर में आयोजित रोजा इफ्तार पार्टी में शाम 6:00 बजे शिरकत करेंगे.

रोजा इफ्तार पार्टी के पश्चात विधानसभा अध्यक्ष शक्ति विकासखंड के ग्राम- मसानिया में आयोजित अखंड नवधा रामायण के शुभारंभ अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे, नगर पालिका शक्ति के अध्यक्ष श्यामसुंदर अग्रवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत के शक्ति नगर आगमन पर शहर वासियों द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया जाएगा तथा विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत सक्ती विधानसभा क्षेत्र के अन्य स्थानों पर भी आयोजित कार्यक्रमों में सहभागिता करेंगे.

उल्लेखित हो कि शक्ति शहर के मुस्लिम समाज द्वारा भी रोजा इफ्तार पार्टी में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत के आगमन को लेकर स्वागत की तैयारियां की जा रही है तथा नगर पालिका अध्यक्ष श्यामसुंदर अग्रवाल, अधिवक्ता गिरधर जायसवाल, शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष त्रिलोकचंद जायसवाल दादू, ने भी समस्त पार्टीजनों को 20 मई की शाम 5:00 बजे स्थानीय विश्राम गृह में विधानसभा अध्यक्ष के स्वागत हेतु पहुंचने का आग्रह किया है