Home राज्य छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ ने जारी किया सीडी, 20...

छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ ने जारी किया सीडी, 20 जून को प्रदेशभर में प्रदर्शन

89
छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस

रायपुर। महंगाई को लेकर आज छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस ने भी केंद्र सरकार पर हमला बोला है। इस दौरान मोदी सरकार के सात साल के कार्यकाल का सीडी जारी किया। कांग्रेस की महिला सांसदों ने महंगाई के बीते 10 सालों में उच्चतम स्तर पर होने की बात कहते हुए इसके लिए मोदी सरकार की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया। साथ ही इसके खिलाफ 20 जून को प्रदेशभर में वर्चुअल धरना देने की घोषणा भी की है।

आज राजीव भवन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में महिला कांग्रेस की अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम ने कहा कि खाद्य तेल की कीमत 70 फीसदी तक बढ़ गई है। देश की हालत महंगाई से बिगड़ गई। आज देश में यही नारे गूंज रहे हैं। बहुत हुई महंगाई की मार, शर्म करो मोदी सरकार। भाजपाई किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं है।

राज्यसभा सांसद छाया वर्मा ने कहा कि आज देश विषम परिस्थिति में है। कोरोना संकट है, महंगाई की मार ऊपर से है। किराना समानों की कीमत आज बेहताशा बढ़ गई है। मोदी सरकार जो आज मंत्री बने बैठे हैं, वहीं यूपीए सरकार में महंगाई को लेकर सड़क पर नाच-गान करते थे। आज जनता के सामने ये सभी मुँह दिखाने लायक नहीं। चाय वाला को अब जनता सबक सिखाएगी। आने वाले सभी चुनाव बीजेपी हारेगी।

ज्योत्सना महंत ने कहा कि आम आदमी की रीढ़ की हड्डी मोदी सरकार ने तोड़ दी है। जब यूपीए सरकार की तब कच्चे तेल के दाम ज्यादा थी, फिर भी पेट्रोल के दाम कम थी, लेकिन आज कच्चे तेल की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में कम है तो, फिर पेट्रोल-डीजल के दाम ज्यादा क्यों ? पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से सभी तरह के सामानों की दर बढ़ गई है।