Home राज्य छत्तीसगढ़ जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन को छत्तीसगढ़ पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची,...

जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन को छत्तीसगढ़ पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची, लेकिन नोएडा पुलिस पकड़कर ले गई

46
जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन को छत्तीसगढ़ पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची, लेकिन नोएडा पुलिस पकड़कर ले गई

गाजियाबाद। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ फेक न्यूज चलाने के आरोप में जी-न्यूज के एंकर रोहित रंजन को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी अनुसार छत्तीसगढ़ पुलिस आज सुबह रोहित के इंदिरापुरम स्थित नियो स्कॉर्टिस सोसाइटी के घर के बाहर पहुंची। इसके बाद पुलिस देख रोहित ने ट्वीट कर यूपी पुलिस से मदद मांगी। इसके बाद इस बीच गाजियाबाद के इंदिरापुरम की पुलिस भी रोहित के घर पहुंच गई। नोएडा पुलिस ने कहा कि उनके यहां रोहित के खिलाफ केस दर्ज है और वह रोहित को गिरफ्तार कर ले गई।

आज सुबह 5.30 बजे रायपुर पुलिस एंकर रोहित को गिरफ्तार करने के लिए गाजियाबाद पहुंची। रोहित गाजियाबाद में इंदिरापुरम क्षेत्र में नियो स्कॉर्टिस सोसाइटी में रहते हैं। रोहित ने 6.16 बजे ट्वीट कर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एसएपी गाजियाबाद और एडीजी जोन लखनऊ से मदद मांगी। इसका जवाब रायपुर पुलिस ने ट्वीट पर ही देते हुए कहा कि वे पुलिस को सहयोग दें और अपना पक्ष कोर्ट में रखें। इस बीच गाजियाबाद पुलिस ने भी ट्वीट कर रोहित से कहा कि मामला उनके संज्ञान में है और वह जरूरी कार्रवाई कर रही है। करीब साढ़े छह बजे इंदिरापुरम पुलिस रोहित के घर के बाहर पहुंच गई।

बिना यूपी पुलिस की इजाजत के गिरफ्तारी को लेकर रायपुर और गाजियाबाद पुलिस के बीच बहस शुरू हो गई। तभी 7.15 बजे अचानक नोएडा पुलिस ने एंट्री ली और रोहित को गिरफ्तार कर लिया। नोएडा पुलिस का तर्क है कि उनके यहां एंकर रोहित के खिलाफ पहले से मामला दर्ज है। इंदिरापुरम के सीओ अभय मिश्रा ने रोहित की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

पढ़िए रोहित रंजन का पूरा ट्वीट

रोहित रंजन ने मंगलवार सुबह 6.16 बजे ट्वीट किया कि बिना लोकल पुलिस को जानकारी दिए छत्तीसगढ़ पुलिस मेरे घर के बाहर मुझे अरेस्ट करने के लिए खड़ी है। क्या ये कानूनन सही है। रोहित ने यह ट्वीट यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एसएसपी गाजियाबाद और एडीजी जोन लखनऊ को टैग भी किया है।