Home राज्य छत्तीसगढ़ स्पा सेंटर में चल रहा था जिम्सफरोशी का धंधा, 4 लड़कियों समेत...

स्पा सेंटर में चल रहा था जिम्सफरोशी का धंधा, 4 लड़कियों समेत जब्त किए गए आपत्तिजनक समान

14
स्पा सेंटर में चल रहा था जिम्सफरोशी का धंधा, 4 लड़कियों समेत जब्त किए गए आपत्तिजनक समान

रायपुर। अक्सर स्पा सेंटर की आड़ में गलत काम किए जाते हैं और जल्द ही पुलिस की पकड़ में आ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला श्याम प्लाजा में सामने आया है, जहां जारा स्पा सेंटर में गुरूवार की दबिश दी, जहां पुलिस ने 4 लड़कियों समेत 1 ग्राहक और स्पॉ सेंटर के मैनेजर को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार स्पा सेंटर पर काफी दिनों से मुखबिर नजर रखे हुए थे। एसपी के निर्देश पर जब पॉइंटर भेजकर छापा मारा गया तो आरोपियों के पास डायरी, मोबाइल और अन्य आपत्तिजनक सामान जब्त किए गए हैं। छापे में पकड़ी गयी सभी लड़कियां नार्थ ईस्ट की बतायी जा रही है। बताया जा रहा है कि मोबाइल पर बकायदा रेट तय किया जाता था। ग्राहकों से 2 हजार रुपए में डील होती थी। गिरफ्तार आरोपियों में सुनील सुखरामनी, स्पा संचालक सेंटर अंकज कुमार साहू, अनिल गुप्ता (ग्राहक), काल्पनिक नाम चंपा शर्मा (अरुणाचाल प्रदेश), चमेली विश्वकर्मा (गुहावती), मल्लिका (दार्जिलिंग) असम, करिश्मा (पश्चिमी) दिल्ली के रहने वाले हैं।

आरोपियों से 8 नग मोबाइल, आपत्तिजनक सामग्री, एक लैपटॉप, 21 हजार 337 रुपये नगद जब्त किया गया है। सभी आरोपियों पर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है साथ ही स्पॉ सेंटर का लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई की जाएगी।