Home राज्य उत्तरप्रदेश मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी के लिए...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी के लिए करेगें अमेठी व रायबरेली में प्रचार

27
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी के लिए करेगें अमेठी व रायबरेली में प्रचार

रायपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए बड़े नेताओं के लिए प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी है। जानकारी के अनुसार स्टार प्रचारक के रूप में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी के लिए प्रचार करेंगे। भूपेश बघेल को कांग्रेस पार्टी ने सोनिया गांधी की संसदीय सीट रायबरेली और राहुल गांधी के संसदीय सीट अमेठी में चुनाव प्रचार का जिम्मा दिया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार से ही दूसरे प्रदेशों में चुनावी प्रचार के लिए जा रहे हैं। बुधवार को सीएम भूपेश बघेल जबलपुर जा रहे हैं, जहां वो कांग्रेस प्रत्याशी और सीनियर वकील विवेक तन्खा के पक्ष में प्रचार करेंगे। उसके बाद दिल्ली में आला नेताओं से चर्चा कर आगे का कार्यक्रम तय किया जायेगा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मैं चुनाव प्रचार के लिए जबलपुर जा रहा हूँ, 26 को अमेठी-रायबरेली जाऊंगा, दिल्ली के नेताओं से भी चर्चा होगी, झारखण्ड का भी निमंत्रण है, पश्चिम बंगाल, मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश सहित जहाँ जहाँ पार्टी भेजेगी वहां-वहां पर मई में जाऊंगा। जाहिर है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ में चुनाव समाप्त होने के बाद दूसरे प्रदेशों में अभी जहां चुनाव होना शेष है वहां पार्टी के लिए काम करेगें ।