Home राज्य छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल के सलाहकार महानायक अमिताभ बच्चन से मिले, रायपुर आने...

सीएम भूपेश बघेल के सलाहकार महानायक अमिताभ बच्चन से मिले, रायपुर आने का दिया न्योता

27
सीएम भूपेश बघेल के सलाहकार महानायक अमिताभ बच्चन से मिले, रायपुर आने का दिया न्योता

रायपुर। प्रदेश सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने मुंबई में अभिनेता अमिताभ बच्चन से मुलाकात की है। उन्होंने न सिर्फ मुलाकात की ​बल्कि बिग बी को छत्तीसगढ़ आने का न्योता भी दिया। इस दौरान गौरव द्विवेदी ने अभिनेता अमिताभ बच्चन को राजकीय गमछा पहनाया।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री की तरफ से रायपुर आने का न्यौता दिया। इस दौरान मुलाकात में गौरव द्विवेदी ने प्रदेश सरकार की फिल्म नीति पर चर्चा हुई और बघेल सरकार की अन्य लोकोपयोगी योजनाओं के बारे में बताया। गौरव द्विवेदी छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार है।

गौरव द्विवेदी ने सीएम भूपेश बघेल की तरफ से अमिताभ बच्चन को रायपुर आने का न्योता दिया। अमिताभ बच्चन से मुलाकात के दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार की फिल्म नीति पर भी चर्चा की और सरकार की अन्य योजनाओं के बारे में बताया। छत्तीसगढ़ में इन दिनों भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकार लगातार नजर आ रहे हैं।

अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर अक्षय कुमार रायगढ़ में कई दिनों तक थे। अब इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ सरकार के फिल्म पॉलिसी के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने मुंबई में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से मुलाकात की है और छत्तीसगढ़ सरकार के द्वारा चलाई जा रही जनोपयोगी योजनाओं की जानकारी दी है।