Home राज्य छत्तीसगढ़ रायगढ़ पहुंचे सीएम भूपेश, कहा – लोगों की बहुत मांग थी, आज...

रायगढ़ पहुंचे सीएम भूपेश, कहा – लोगों की बहुत मांग थी, आज नवापारा और लोइंग में लगेगी चौपाल

71
रायगढ़ पहुंचे सीएम भूपेश, कहा - लोगों की बहुत मांग थी, आज नवापारा और लोइंग में लगेगी चौपाल

रायगढ़। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट-मुलाकात कार्यक्रम का नया दौर गुरुवार से फिर से शुरू हो रहा है। इस बार इसकी शुरुआत रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र से हो रही है। मुख्यमंत्री यहां नवापारा और लोइंग गांव का दौरा करेंगे। यहां चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनेंगे। शाम को रायगढ़ शहर में मुख्यमंत्री का रोड शो होना है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर पुलिस लाईन हेलीपैड से दोपहर में रायगढ़ के पुसौर ब्लॉक के लिए रवाना हो गए। रायपुर में प्रेस से चर्चा में मुख्यमंत्री ने कहा, भेंट-मुलाकात को आज से फिर शुरू कर रहे हैं। इसकी आम लोगों के साथ विधायकों और कार्यकर्ताओं की तरह से भारी मांग थी। बार-बार पूछा जा रहा था कि हमारे यहां कब आ रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, सरगुजा और बस्तर संभाग के विधानसभा क्षेत्रों का दौरा पहले ही हो चुका है।

तय कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर रायगढ़ के नवापारा गांव में उतरा है। वहां भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत चौपाल लगाई गई है। वहां योजनाओं की जमीनी स्थिति देखने और ग्रामीणों से बातचीत के बाद हेलीकॉप्टर से ही रायगढ़ ब्लॉक के लोइंग गांव पहुंचेंगे। वहां वे भोजन के बाद भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री लोइंग गांव से कार से ही रायगढ़ पहुंचेंगे। शाम को रायगढ़ में एक रोड शो का आयोजन होना है।

रोड शो के बाद मुख्यमंत्री विभिन्न प्रतिनिधि मंडलों से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायगढ़ में ही रात्रि विश्राम करने वाले हैं। दो सितम्बर को मुख्यमंत्री राजनांदगांव जिले में जाएंगे। दोपहर में मोहला के मिनी स्टेडियम में आयोजित एक समारोह में मुख्यमत्री को नवगठित जिले मोहला-मानपुर-अम्बागढ़ चौकी का शुभारंभ करना है।