Home राज्य छत्तीसगढ़ केंद्रीय मंत्री सिंधिया पर सीएम भूपेश ने साधा निशाना, कहा-जो कुर्सी के...

केंद्रीय मंत्री सिंधिया पर सीएम भूपेश ने साधा निशाना, कहा-जो कुर्सी के लिए दल बदल देते हैं, मैं उनकी बात नहीं करता

26
सीएम भूपेश

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विशेष विमान से नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए है। इस दौरान सीएम भूपेश ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सिंधिया पहले अपने पुराने भाषण को निकाल लें और अभी जो बोल रहे हैं उन दोनों की तुलना कर लें। मैं ज्योतिरादित्य जैसे लोगों की बातों का जवाब नहीं देता, जो खुद कुर्सी के लिए दल बदल लेते हैं, जिनकी कोई ऑडियोलॉजी नहीं है उनके बारे में क्या बात करें।

बताया जाता है कि दिल्ली में बैठक के दौरान सीएम बघेल की मुलाकात कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से हो सकती है। रायपुर एयरपोर्ट में सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए सोनिया गांधी से मुलाकात के विषय में कहा कि 2024 के आम चुनाव की तैयारी को ध्यान में रखते हुए ये सारी बैठकें हो रही है। सीएम ने बताया वहां कई और नेताओं से होगी मुलाकात। सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कल जाना था, कल की बैठक कैंसिल हुई तो आज जा रहा हूं। वेणु गोपाल जी से मुलाकात होगी। बता दें कि 10 जनपद में लगातार बैठकों का दौर जारी हैै। सारे बड़े नेताओं और प्रदेश के नेताओं से मिल रहे हैं। हालांकि बैठक किस मुद्दे पर होगी, अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है।

इस दौरान केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए सीएम भूपेश ने कहा कि इनकी जो कोयला नीति है वह असफल रही है। पहले जो केप्टी माइंस है, वह सब को निरस्त किया गया। इसके बाद इन्होंने नीलाम किया। आज कोयले की स्थिति है कि पावर प्लांट के अलावा दूसरे जो प्लांटों को कोयले की आवश्यकता है, उसकी पूर्ति बंद कर दिए हैं।