Home राज्य छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश आज चित्रकोट में करेंगे भेंट-मुलाकात, माता दंतेश्‍वरी को भेंट करेंगे...

सीएम भूपेश आज चित्रकोट में करेंगे भेंट-मुलाकात, माता दंतेश्‍वरी को भेंट करेंगे चुनरी

16
सीएम भूपेश आज चित्रकोट में करेंगे भेंट-मुलाकात, माता दंतेश्‍वरी को भेंट करेंगे चुनरी

दंतेवाड़ा। आज सीएम भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात के तीसरे चरण के तहत बस्‍तर जिला के चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे। सीएम भूपेश ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि आज चित्रकोट विधानसभा (जिला-बस्तर) में आपसे भेंट-मुलाकात के लिए आ रहा हूं। इस दौरान- ग्राम बडेकिलेपाल, ग्राम बड़ांजी, उसरीबेडा में आपके साथ, सिर्फ आपकी बात होगी। जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री बघेल मंगलवार को मां दंतेश्वरी के मंदिर में पूजा-अर्चना कर माईजी को 11 किलोमीटर लंबी चुनरी भेंट करेंगे। यह चुनरी डेनेक्स से जुड़ीं स्व सहायता समूह की 300 महिलाओं ने 10 दिनों में तैयार की है।

इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट-मुलाकात का तीसरा दौर सोमवार को दंतेवाड़ा से शुरू हुआ। धुर नक्सल प्रभावित जिला रहे दंतेवाड़ा में मुख्यमंत्री ने 30 नक्सल पीड़ित परिवारों को खुशियों के आशियाने की चाबी सौंपने के साथ कई सौगातें दीं। करेली में नक्सल पीड़ितों और बलिदानियों के लिए सर्वसुविधायुक्त 36 आवास बनाए गए हैं। कार्यक्रम के दौरान बघेल ने बड़े तुमनार को उपतहसील का दर्जा देने की घोषणा भी की।

प्रदेशभर का दौरा कर रहे मुख्ममंत्री सोमवार को दंतेवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर पहुंचे। उन्होंने दौरे की शुरुआत कटेकल्याण से की। यहां उन्होंने जनता के साथ भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में संवाद किया। दोपहर बाद मंदिरों की नगरी बारसूर पहुंचे। यहां भी दो घंटे से अधिक समय तक रहे और विभिन्ना कार्यक्रमों में शामिल हुए। कटेकल्याण में डैनेक्स के नए केंद्र का शुभारंभ करने के बाद यहां काम करने वाली महिलाओं को ब