Home राज्य छत्तीसगढ़ सीएम शिवराज बोेले-पीएम मोदी ने पीएम आवास योजना के लिए पैसे दिए...

सीएम शिवराज बोेले-पीएम मोदी ने पीएम आवास योजना के लिए पैसे दिए तो भूपेश जी ने वापस कर दिया

23
सीएम शिवराज

खैरागढ़। खैरागढ़ उपचुनाव में सियासत तेज हो गई है। भाजपा-कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच, मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज साल्हेहारा पहुंचे। उन्होंने ने जनसभा संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए 12 लाख मकान स्वीकृत किए, लेकिन भूपेश जी ने उसे वापस कर दिया।

उन्‍होंने कहा कि मैं मध्यप्रदेश के बच्चों का मामा हूं, तो छत्तीसगढ़ के बच्चों का भी मामा ही हुआ। छत्तीसगढ़ मेरे कलेजे का टुकड़ा है। छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया होते हैं, लेकिन भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को तबाह और बर्बाद कर दिया है।

सीएम शिवराज ने कहा, मैं मध्यप्रदेश के बच्चों का मामा इसलिए हूं, क्योंकि मैं बच्चों की उच्च शिक्षा की फीस भरवाता हूं। सरकारी स्कूलों की फीस नहीं,बल्कि मेडिकल,इंजीनियरिंग, आईआईएम की फीस जमा करवाता हूं,क्या कभी भूपेश बघेल ने किसी बच्चे की फीस भरवाई?

मध्‍य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि शिक्षकों, पुलिसकर्मियों की भर्ती डाक्‍टर रमन सिंह ने की थी। साढ़े तीन साल हो गये, क्या भूपेश बघेल ने किसी युवा को नौकरी दी? भूपेश जी ने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता व बुजुर्गों को पेंशन का वादा किया था,एक धेला किसी को नहीं दिया।