Home राज्य उत्तरप्रदेश अटकलों को विराम देने पीएम मोदी से मिले सीएम योगी, विधानसभा चुनाव...

अटकलों को विराम देने पीएम मोदी से मिले सीएम योगी, विधानसभा चुनाव पर चर्चा

46
मोदी योगी

नई दिल्ली। दिल्ली में आज सियासी अटकलों के बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। सीएम योगी आदित्यनाथ ने 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास पर पीएम मोदी से मुलाकात की। उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर शुरू हुई अटकलों के बीच आज मुख्ययमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात हुई है।

इसके बाद योगी आदित्यनाथ की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने का कार्यक्रम है। इसके लिए वे जेपी नड्डा के आवास पर पहुंच गए हैं। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचे हैं। यहां दोनों नेताओं के बीच मुलाकात होगी।

गौरतलब है कि कल योगी आदित्यनाथ और गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात हो चुकी है। इन दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद नड्डा ने पीएम से भेंट की थी। माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश सरकार और संगठन में कुछ बदलाव हो सकते हैं। ये मुलाकातें उसी सिलसिले में चल रही हैं।

माना जा रहा है कि इस मुलाकात के साथ ही राज्य में बहुत जल्द छोटा मंत्रिमंडल विस्तार संभव है। इसकी अटकल भी तेज हो गई है कि उत्तर प्रदेश जैसे बडे राज्य के चुनाव में उतरने से पहले ही केंद्र में भी बहुप्रतीक्षित कैबिनेट विस्तार हो सकता है।