Home क्राइम सुसाइड नोट लिखकर दो बच्चों की हत्या कर खुद भी कर ली...

सुसाइड नोट लिखकर दो बच्चों की हत्या कर खुद भी कर ली आत्महत्या

94
आत्महत्या

रायपुर। नवा रायपुर के राखी थाना क्षेत्र के सेक्टर-27 में आज दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां सुसाइड नोट लिखकर पंचायत विभाग के कर्मचारी ने अपने दो बच्चों को मारने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली है। दोनों बच्चों की मौत हो गई है, जबकि पत्नी की हालत गंभीर है। यह घटना करीब रविवार देर रात 2 से 3 बजे की बताई जा रही है। मृतक आरोपी झंकार भास्कर पंचायत विभाग में कर्मचारी है।

जानकारी के अनुसार देर रात झंकार भास्कर (32) का पत्नी के साथ विवाद हुआ था, जिसके बाद झंकार ने अपने 7 साल के बेटे और 3 साल की बेटी की हथौड़ी मारकर हत्या कर दी, जबकि पत्नी पर भी वार किया। पत्नी की हालत गंभीर है। वारदात के बाद झंकार ने घर की कुंडी लगाकर छत पर गया और कूदकर जान दे दी। सूचना के बाद देर रात 3 बजे मौके पर पहुंची तो घर के अंदर दाखिल होने पर पूरी घटना की जानकारी हुई।

सुसाइड नोट में ये सब

सुसाइड नोट से यह बात सामने आई कि इस पूरे मामले के पीछे पत्नी का ताना है । दरअसल, कुछ दिन पहले झंकार भास्कर अपने दोस्त संतोष कंवर और कुछ दोस्तों के साथ कोरबा के पाली में घूमने गया था । झंकार घूमकर वापस रायपुर लौट आया, उसके दूसरे दिन स्टेनो संतोष की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली थी । दरअसल, झंकार भास्कर छोटे भाई ने भी अपने पत्नी की हत्या कर दी थी।

पुलिस का मानना हैं कि इसी बात को लेकर कल रात भी पति और पत्नी के बीच विवाद होता हुआ होगा और पत्नी के लगातार ताने से बौखलाए झंकार भास्कर ने पहले अपनी पत्नी पर हथौड़े से हमला किया फिर मासूम बच्चों की भी जीवन लीला समाप्त कर दी । सुसाइड नोट में झंकार ने लिखा हैं कि माँ और बाप के बच्चों का क्या होगा, इसलिए वो अलनी बच्चों को भी मार रहा,मुझे माफ़ कर देना ।