Home राज्य छत्तीसगढ़ अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही कांग्रेस, पदयात्रा नहीं, परिवार यात्रा हैः नेताम

अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही कांग्रेस, पदयात्रा नहीं, परिवार यात्रा हैः नेताम

56
अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही कांग्रेस, पदयात्रा नहीं, परिवार यात्रा हैः नेताम

बिलासपुर। छत्तीगसढ़ समेत देशभर में इस भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बयानबाजी हो रही है। इस बीच, अब प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता रामविचार नेताम ने कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसा है। नेताम ने कहा कि बहुत से नेताओं की सेहत बिगड़ रही है। इसके लिए पदयात्रा जरूरी है। लेकिन ये पदयात्रा नहीं, परिवार यात्रा है। परिवार को संभालना है, पार्टी को कैसे बचाना है। देश में अब कांग्रेस अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है।

जानकारी के अनुसार प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री और भाजपा नेता रामविचार नेताम बिलासपुर में छत्तीसगढ़ भवन पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में जाति के आधार पर राजनीति नहीं है। आदिवासी मुख्यमंत्री का होना या नहीं होना कोई मुद्दा नहीं है।

पूर्व गृह मंत्री ने कहा कि प्रदेश में रेत, कोयला, जमीन और शराब माफियाओं का राज है। जमीन पर अवैध कब्जा हो रहा है। किसी के जमीन पर कोई भी कब्जा कर रहा है। वहीं, सरकार ऐसे लोगों को संरक्षण दे रही है। वहीं, सोशल मीडिया में हाफ पैंट जलाने पर बवाल मचाने को लेकर उन्होंने कहा कि हमारा मान, सम्मान स्वाभिमान का प्रतीक है, टोपी जला दिया गया पैंट जला दिया गया, यह भारतीय संस्कृति का मजाक है और एक तरह से विकृत मानसिकता का परिचय दिया है।