Home क्राइम लैलूंगा में कांग्रेस नेता और उनकी पत्नी की हत्या, जानिए पूरा मामला

लैलूंगा में कांग्रेस नेता और उनकी पत्नी की हत्या, जानिए पूरा मामला

58
कांग्रेस नेता की हत्या

रायगढ़। जिले के लैलूंगा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और बड़े व्यापारी मदन मित्तल और उनकी पत्नी अंजू देवी मित्तल की हत्या कर दी गई है। दोनों की लाशें गुरुवार सुबह उनके कमरे में बिस्तर पर पड़ी हुई थीं। पुलिस के मुताबिक कमरे में लूटपाट के कोई निशान नहीं मिले हैं इसलिए माना जा रहा है कि हत्या आपसी रंजिश के चलते हुई होगी। दो दिन पहले ही मदन का मोबाइल भी घर से चोरी हुआ था। इसकी शिकायत भी थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने एक ड्राइवर को हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार लैलूंगा में रहने वाले मदन मित्तल (55) बुधवार रात 10 बजे तक शहर में अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर दुर्गा पूजा का चंदा इंकट्‌ठा कर रहे थे। घर वालों ने बताया कि मदन रात को करीब 10.30 बजे घर पहुंचे थे। इसके बाद उनकी बहू ऋचा ने उन्हें खाना खिलाया था। खाने खिलाने के बाद ऋचा रात 11 बजे ऊपर अपने कमरे में चली गई थी। मदन और उनकी पत्नी नीचे बने कमरों में रहते हैं, जबकि उनका बेटा रोहित उसकी पत्नी और दो बच्चे ऊपर की मंजिल में रहते हैं।

गुरुवार की सुबह ऋचा और रोहित सोकर उठे। सबसे पहले रोहित नीचे आया। यहां उन्होंने अपने मम्मी-पापा के रूम का दरवाजा खुला देखा। अमूमन दरवाजा बंद रहता है इसलिए उन्हें कुछ अजीब लगा। वह कमरे के अंदर गए। वहां मदन और उनकी पत्नी अंजू देवी मित्तल(54) की लाशें बिस्तर में पड़ी हुई थी। यह देखकर रोहित चीखते हुए बाहर निकले। उन्होंने अपनी पत्नी और पड़ोसियों को आवाज दी। फिर इसकी सूचना लैलूंगा पुलिस को दी गई।