Home राज्य छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेता दीपक कर्मा का कोरोना से निधन, रायपुर में चल रहा...

कांग्रेस नेता दीपक कर्मा का कोरोना से निधन, रायपुर में चल रहा था इलाज

74
दीपक कर्मा

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस महासचिव दीपक कर्मा (44) का उपचार के दौरान निधन हो गया। संक्रमण के चलते ज्यादा तबीयत बिगड़ने पर उन्हें रायपुर के एमएमआई नारायणा सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दीपक कर्मा, बस्तर टाइगर कहे जाने वाले शहीद महेंद्र कर्मा के बेटे थे। उनकी मां देवती कर्मा दंतेवाड़ा से कांग्रेस की विधायक हैं।

कांग्रेस महासचिव दीपक कर्मा के फेफड़ों में संक्रमण ज्यादा था। लगातार तबीयत बिगड़ती देख उन्हें 3-4 दिन पहले रायपुर रेफर कर दिया गया था। वहां अस्पताल में वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। उनकी तबीयत को लेकर मंगलवार को ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने डॉक्टरों से बात की थी। हालांकि रात करीब 3 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। दीपक कर्मा दंतेवाड़ा नगर पालिका के लगातार 3 बार अध्यक्ष रहे। उन्होंने बस्तर लोकसभा से चुनाव भी लड़ा।

संक्रमित होने की खुद दी थी जानकारी

कांग्रेस नेता दीपक कर्मा ने 12 अप्रैल को फेसबुक पोस्ट के जरिए खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि कोविड एंटीजन टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों से निवेदन है कि वे अपना ख्याल रखें। किसी भी प्रकार का लक्षण दिखने पर अपना टेस्ट जरूर करा लें। हालांकि हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें बाद में जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।