Home राज्य छत्तीसगढ़ कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी, जनआवाज बैठक हुई शुरू, कांग्रेस...

कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी, जनआवाज बैठक हुई शुरू, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं सहित एनजीओ, पत्रकार, प्राध्यापक, सामाजिक कार्यकर्ता हुए शामिल

51
कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी, जनआवाज बैठक हुई शुरू

रायपुर। लोकसभा चुनाव के लिए घोषणापत्र बनाने कांग्रेस की जन आवाज की बैठक शुरू हो गयी है। आपको बता दें कि कांग्रेस ने इस अभियान को देशव्यापी बना दिया है। इस बैठक में 28 विभिन्न एनजीओ के प्रतिनिधि, दो दर्जन चिकित्सक, दो दर्जन विभिन्न सामजिक संगठनों के प्रतिनिधि, प्राध्यापक, पत्रकार और समाजिक कार्यकर्ता शामिल हैं। यह बैठक तीन सत्रों में होगी।

आपको बता दें कि इस बैठक में कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पी एल, मुख्यमंत्री भुपेश बघेल, पुनिया, गृह मंत्री ताम्र ध्वज साहू, एआईसीसी के सद्स्य के राजू,वन मंत्री मो अकबर, आवकारी मंत्री कवासी लकमा, महिला और बाल विकास मंत्री अनिला भेडिया समेत राज्य के विभिन्न चिकित्सक और विभिन्न समाजिक संगठन के लोग शामिल हो रहे हैं।

जन आवाज घोषणापत्र के संबंध में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिह्देव ने कहा कि -देश की जनभावनाओं को जानने के लिए जन आवाज़ के माध्यम से समाज के विभिन्न वर्ग के लोगों से बातचीत की जा रही। राज्य में जन घोषणापत्र का विशेष लाभ छत्तीसगढ़ में मिला। अब राष्ट्रीय स्तर पर इस तरह का प्रयोग किया जा रहा है और इसका लाभ चुनाव में जरुर मिलेगा। चुनाव में विभिन्न मुद्दो के साथ ही एक वायदे के रुप में ऋण माफी को भी शामिल किया जाएगा।