Home राज्य छत्तीसगढ़ रायपुर में कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी बोलीं- देश में महंगाई की...

रायपुर में कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी बोलीं- देश में महंगाई की मार से जनता परेशान

60
रायपुर में कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी बोलीं- देश में महंगाई की मार से जनता परेशान

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने आज प्रेसवार्ता कर महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को जमकर खरी खोटी सुनाई। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज देश में महंगाई की मार है, नौजवान बेरोजगार हैं, देश की सीमा पर हो रहा प्रहार है, आम जनता का जीएसटी से जीना दुस्वार है और आत्महत्या करने को किसान लाचार है।

उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार निकम्मी है। वर्तमान समय में भारत की आर्थिक स्थिति खराब है, रुपये का अवमूल्यन हो रहा है। मोदी सरकार देश को लगातार गर्त में ले जा रही है। यूपीए सरकार में देश की जनता को राहत दी गई थी। लेकिन मोदी सरकार अपने उद्योगपति मित्रों को राहत दे रही है।

प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कांग्रेसियों ने नया नारा दे डाला। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो भाई बेरोजगारी और महंगाई है। महंगाई के मुद्दे पर मंत्री डा. शिवकुमार डहरिया ने कहा कि अंग्रेज़ो ने जैसे देश को लूटा, मोदी सरकार भी उसी तरह लूट रही है।

अन्ना हजारे और बाबा रामदेव पर तंज कस्ते हुए कहा हैं कि दोनों ही आजकल नहीं दिख रहे, एक समय में दोनों खूब आंदोलन करते थे। एक ओर मोदी सरकार देश को बेचने में लगी है तो वही दूसरी ओर देश की जनता मोदी सरकार को भगाने में जुट गई है।