Home बिलासपुर संभाग कोरबा कोरबा में कोरोना का मरीज…छत्तीसगढ़ में अब तक 10 केस सामने आए,...

कोरबा में कोरोना का मरीज…छत्तीसगढ़ में अब तक 10 केस सामने आए, इसमें 4 ठीक भी हुए

67
कोरोना

रायपुर। देश में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं कोरबा जिले के कटघोरा में भी एक मरीज के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई है। रिपोर्ट आने के बाद उसे एम्स रायपुर में भर्ती कराया गया है। पीड़ित व्यक्ति महाराष्ट्र का बताया जा रहा है। कटघोरा की मस्जिद में कुछ लोग क्वारेंटाइन करके जो रखे गए थे उन्हीं में से यह एक है। इस तरह छत्तीसगढ़ में अब तक कोरोना के 10 केस सामने आए हैं।

वहीं राहत की खबर है कि इसमें से चार मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। बता दें कि प्रदेश की पहली कोरोना पॉजिटिव युवती भी शुक्रवार को ठीक होकर आने घर समता कॉलोनी पहुंच गई है और सभी का धन्यवाद कहा है।

जानकारी के कोरोना पॉजिटिव 16 साल का युवक है जो कि महाराष्ट्र से कोरबा जिला के कटघोरा में मस्जिद में आकर ठहरा हुआ था। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र से कोरबा मुस्लिम जमात के 30 लोग कटघोरा में आए हुए थे। ये सभी कटघोरा के 2 मस्जिदों में 16 और 14 की संख्या में ठहरे हुए थे। लॉक डाउन के दौरान मस्जिद में बाहर से आए लोगो की जानकारी मिलने पर कलेक्टर किरण कौशल ने तत्काल सभी महाराष्ट्र से आए मुस्लिम जमात के लोगों को मस्जिद में ही कवारेंटाइन कर दिया गया था।