Home राज्य छत्तीसगढ़ रायपुर समेत देशभर में कोरोना वॉरियर्स का सम्मान, वायुसेना ने रायपुर एम्स...

रायपुर समेत देशभर में कोरोना वॉरियर्स का सम्मान, वायुसेना ने रायपुर एम्स पर हेलिकॉप्टर से बरसाए फूल

44
कोरोना वॉरियर्स

रायपुर। देशभर में सेना, वायुसेना और नौसेना कोरोना वॉरियर्स को सम्मान और सलामी दे रही हैं। इसके लिए फ्लाई मार्च किया जा रहा है। अस्पतालों में हेलिकॉप्टर के जरिए फूल बरसाए जा रहे हैं। आर्मी के बैंड सम्मान में देशभक्ति की धुन बजा रहे हैं। इसकी शुरुआत रविवार की सुबह आठ बजे श्रीनगर की डल झील से फ्लाई पास्ट से हुई।

देशभर में भ्रमण करते एयरफोर्स का हेलिकॉप्टर रायपुर एम्स के ऊपर पहुंचा और पुष्प वर्षा की। इस दौरान कोरोना संक्रमितों के उपचार में दिन-रात जुटे मेडिकल स्टाफ, डॉक्टरर्स, सफाई कर्मचारियों के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

सुबह के करीब 10.30 बजे तेज एम्स के ऊपर हेलीकॉप्टर की तेज गड़गड़ाहट सुनाई दी। इसके साथ ही सड़कों पर लोग निकल आए। वहीं आस-पास के लोग अपनी छतों पर पहुंच गए। एम्स परिसर में भी डॉक्टरों के साथ मेडिकल स्टाफ भी बाहर निकल गया।

दूर से ही एयरफोर्स के हेलिकॉप्टर फूलों की वर्षा करते हुए चले आ रहे थे। जानकारी के मुताबिक चिकित्सा उपकरणों की सप्लाई, बड़ी संख्या में लोगों, डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ को एक एयरलिफ्ट करने पर एयरपोर्ट पर एयरफोर्स जवानों का सम्मान किया जाएगा।

र से ही एयरफोर्स के हेलिकॉप्टर फूलों की वर्षा करते हुए चले आ रहे थे। जानकारी के मुताबिक चिकित्सा उपकरणों की सप्लाई, बड़ी संख्या में लोगों, डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ को एक एयरलिफ्ट करने पर एयरपोर्ट पर एयरफोर्स जवानों का सम्मान किया जाएगा।