Home खेल क्रिकेट हार्दिक को भाई कहने पर ट्रोल हुईं क्रिस्टल, लिखा- मेरे भाई जैसा...

हार्दिक को भाई कहने पर ट्रोल हुईं क्रिस्टल, लिखा- मेरे भाई जैसा कोई हार्डिच नहीं है

22
हार्दिक

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा को उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद ट्रोल किया जा रहा है। क्रिस्टल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। क्रिस्टल ने फोटो कैप्शन में हार्दिक को  Brother from Another Mother बताया और लिखा-मेरे भाई जैसा कोई हार्डिच नहीं है।

हार्दिक पांड्या करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में अपने महिला विरोधी कमेंट्स के चलते सुर्खियों में रहे थे। हालांकि हार्दिक और उनके साथ इसी शो पर मेहमान रहे क्रिकेटर केएल राहुल को अपने बयान की सजा मिल चुकी है, लेकिन लोगों के जेहन से अभी सब कुछ निकला नहीं है। हाल ही में क्रिस्टल द्वारा की गई एक पोस्ट में हार्दिक के दिखने पर यूजर्स भड़क गए।

हार्दिक के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर आने की देर थी कि यूजर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने दोनों के बारे में कमेंट्स लिखने शुरू कर दिए। तमाम यूजर्स ने क्रिस्टल के लिए लिखा कि अच्छा किया पहले ही भाई बोल दिया। एक यूजर ने लिखा कि जितना चाय में चाय पत्ती डालनी जरूरी होती है उतना ही इस कैप्शन में भाई लिखना जरूरी था।

एक यूजर ने जब हार्दिक के रंग पर टिप्पणी करते हुए ये लिखा कि आप वेस्ट इंडीज क्यों नहीं चले जाते तो अपारशक्ति खुराना बचाव में आए और लिखा कि हार्दिक एक अच्छा परफॉर्मर है और आपको वर्ल्ड कप से पहले इस तरह की बातें नहीं कहनी चाहिए। इसके बाद क्रिस्टल का भी कमेंट आया और उन्होंने लिखा कि ऐसे लोगों को ये लगता है कि वे स्क्रीन के पीछे से कुछ भी लिखकर बच निकलेंगे। एजेंसी