Home बड़ी ख़बर तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फिर दिखेंगी दयाबेन, ऐसी होगी एंट्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फिर दिखेंगी दयाबेन, ऐसी होगी एंट्री

20
दयाबेन

मुंबई। सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन यानी दिशा वाकाणी की वापसी की चर्चा फिर तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि 2 साल शो से दूर रहने के बाद वे नवरात्रि स्पेशल ट्रैक के साथ इसमें लौट रही हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उनकी वापसी के ट्रैक में उनके ऑनस्क्रीनि पति जेठालाल यानी दिलीप जोशी का बड़ा योगदान होगा।

ऐसी होगी वापसी
स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक, शो के एक अपकमिंग ट्रैक में गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्य दयाबेन और उनके गरबे को मिस करते नजर आएंगे। इनमें जेठालाल भी शामिल हैं, जो देवी मां के सामने जाकर दया की वापसी तक गरबा न खेलने का प्रण लेंगे। सभी सोसाइटी मेंबर्स दया की तलाश में जुट जाएंगे और जब उन्हें निराशा हाथ लगेगी, तब दया की धमाकेदार एंट्री होगी। मेकर्स दया की एंट्री को ज्यादा से ज्यादा पेचीदा बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

असित मोदी कर चुके वापसी की खबर की पुष्टि

पिछले दिनों प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिशा की वापसी की खबर की पुष्टि की थी। एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा था कि दिशा दया के रूप में वापसी कर रही हैं। इसमें एक महीने का समय लग सकता है। हम बार-बार उनसे शो में लौटने का आग्रह कर रहे थे, लेकिन वे यह कहते हुए तैयार नहीं थीं कि मेरी बेटी छोटी है, उसे अकेली नहीं छोड़ सकती। लेकिन अब लग रहा है कि उन्होंने वापसी का इरादा बना लिया है।