Home राज्य छत्तीसगढ़ धर्मजीत सिंह ने निकाली भड़ास, कहा-अमित जोगी ने मेरी पत्नी से किया...

धर्मजीत सिंह ने निकाली भड़ास, कहा-अमित जोगी ने मेरी पत्नी से किया दुर्व्यवहार

44
धर्मजीत सिंह ने निकाली भड़ास, कहा-अमित जोगी ने मेरी पत्नी से किया दुर्व्यवहार

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जकांछ) से निष्काकन के बाद आज धर्मजीत सिंह ने भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि अपने कुकृत्य को छिपाने के लिए अमित जोगी और उनकी मां पार्टी की अध्यक्ष डॉ रेणु जोगी ने मुझे निष्कासित किया है। अमित जोगी ने उनकी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया। धर्मजीत ने कहा कि यह सब संस्कार की बात है। किसी की पत्नी के साथ बदतमीजी करना कोई बर्दाश्त नहीं करेगा। मैं अपनी विधायकी 100 बार छोड़ दूंगा। मगर पत्नी के साथ दुर्व्यवहार को सहन नहीं करूंगा।

धर्मजीत सिंह आज प्रेस क्लब में मीडिया से चर्चा में कहा कि अपमान की जिंदगी जीने से बेहतर है सम्मान की मौत मर जाऊं मैं वही करूंगा। धर्मजीत सिंह ने कहा कि अब मुझ पर कातिलाना हमला होंगे और मेरी भी हत्या होने की संभावना है। धर्मजीत सिंह ने कहा कि मैं कोई भी की चोरी-चोरी चुपके-चुपके नहीं करता। यदि मुझे भाजपा में जाना होगा तो मैं खुलेआम जाऊंगा। फिलहाल मेरा अभी कहीं जाने का इरादा नहीं है।

विधायक धर्मजीत सिंह पर हुई कार्रवाई का छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के दूसरे विधायक प्रमोद शर्मा ने विरोध किया है। उन्‍होंने धर्मजीत सिंह का समर्थन करते हुए यह बिल्‍कुल गलत हुआ है। इधर, पार्टी अध्यक्ष अमित जोगी ने बताया कि धर्मजीत सिंह पर अनुसूचित जाति/जनजाति, गरीब, पिछड़ा वर्ग की उपेक्षा और प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी के सिद्धांतों के विरुद्ध कार्य करने के कारण कार्रवाई की गई है। पार्टी सूत्रों का कहना था, धर्मजीत सिंह और प्रमोद शर्मा मिलकर पार्टी का भाजपा के साथ विलय की कोशिश में थे। इसको रोकने के लिए पार्टी ने यह कदम उठाया है।