Home क्राइम भाटापारा में उत्सव मेला संचालक ने नाबालिग बच्चे को पीटा, थाने पहुंचा...

भाटापारा में उत्सव मेला संचालक ने नाबालिग बच्चे को पीटा, थाने पहुंचा मामला

82
बच्चे को पीटा

भाटापारा। उत्सव मेला संचालक द्वारा नाबालिग बच्चों से मारपीट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दुकान संचालक ने बच्चों पर चोरी का आरोप लगाकर डंडे से उनकी बेरहमी से पीटाई कर दी। पीटाई से बच्चों कां गंभीर चोट आई है। फिलहाल मामले की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने उत्सव मेला संचालक को गिरफ्तार किया है।

भाटापारा के जयस्तंभ चौक के पास रामलीला मैदान मे प्रतिवर्ष मीना बाजार उत्सव मेला का आयोजन किया जाता है, जिसमें बाहर से बाजार लगाने उत्सव मेला वालों की टीम आती है। यहां झुले एवं दुकानों का स्टॉल लगाया जाता है। उत्सव मेला का आनंद लेने आए कुछ बच्चों पर उत्सव मेला के एक दुकानदार ने चोरी का आरोप लगाते हुए मानवता को शर्मशार करते हुए निर्ममतापूर्वक 2 से 3 बच्चों की डंडे से जमकर पीटाई कर दी। पीटाई से बच्चों के पीठ पर गंभीर चोटें आई है। घायल बच्चों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में उपचार कराया गया है।

मामले को लेकर भाटापारा टीआई महेश ध्रुव ने बताया कि नरेश भट्ट का 13 साल का बच्चा उत्सव मेला देखने गया था। इसी दौरान वहां मौजूद संचालक राजेश कुशवाहा ने बच्चे पर चोरी का आरोप लगाकर उसकी पीटाई कर दी। पुलिस ने मौके पर मौजूद दुकानदारों से भी पूछताछ की तो उन्होंने पीटाई किए जाने की बात कही।