Home बड़ी ख़बर बिग बॉस ओटीटी की विनर बनीं दिव्या अग्रवाल, दूसरी रनअप रहीं शमिता...

बिग बॉस ओटीटी की विनर बनीं दिव्या अग्रवाल, दूसरी रनअप रहीं शमिता शेट्टी

35
दिव्या अग्रवाल

मुंबई। रियलिटी शो बिग बॉस ( Bigg Boss ) ओटीटी को आखिरकार अपना पहला विजेता मिल गया है। अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ( Divya Agarwal ) ने सभी को पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। दिव्या ने ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख रुपये की राशि जीती है। इसके साथ ही निशांत भट्ट ( Nishant Bhatt )बिग बॉस ओटीटी के पहले रनरअप रहे और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी( Shamita Shetty ) दूसरी रनरअप बनीं।

राकेश बापट टॉप- 3 में नहीं पहुंच पाए और शो से बाहर हो गए जबकि प्रतीक सहजपाल ने खुद शो छोड़ दिया। 8 अगस्त को शुरू हुए बिग बॉस ओटीटी में शुरू से लेकर आखिर तक कई उतार चढ़ाव देखने को मिले। लगातार करीब 1000 घंटे तक चले इस लाइव शो की ट्रॉफी आखिरकार दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम की।

ओटीटी प्लेटफॉर्म में पहली बार शुरू हुए 24 घंटे लाइव चलने वाले इस शो ने खूब सुर्खियां बटोरी। इस दौरान कंटेस्टेंट्स के आपसी झगड़ों से लेकर दोस्ती और रोमांस ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। वहीं, दिव्या की बात करें तो वह पहले भी कुछ रियलिटी शोज में दिखाई दे चुकी हैं। इसके अलावा उनकी सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। खास बात यह रही कि दिव्या इस शो में बिना किसी कनेक्शन के पूरे सीजन में टिकी रहीं।

यूं तो इस सीजन के ट्रॉफी जीतने के कई दावेदार थे, लेकिन दिव्या के स्मार्ट गेम ने उन्हें इस ट्रॉफी को जीतने में काफी मदद की है। इस सीजन में दिव्या का मास्टर स्ट्रोक रहा उनका पूरे सीजन में अकेले गेम खेलना। दिव्या ने बिग बॉस ओटीटी में बिना किसी कनेक्शन के ही एंट्री की थी।