Home मनोरंजन बॉलीवुड ड्रग्स केसः आज फिर होगी अनन्या पांडे से पूछताछ, आर्यन के बारे...

ड्रग्स केसः आज फिर होगी अनन्या पांडे से पूछताछ, आर्यन के बारे में पूछे जाएंगे सवाल

27
ड्रग्स केस

मुंबई। ड्रग्स केस में अभिनेत्री अनन्या पांडे से आज एनसीबी फिर पूछताछ करेगी। एनसीबी ने अनन्या को 11 बजे बुलाया है। दरअसल, एनसीबी ने समन जारी कर गुरुवार दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था। एक्ट्रेस से एनसीबी के दफ्तर में करीब सवा दो घंटे तक पूछताछ की गई। अनन्या से सवाल-जवाब करने के लिए एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े मौजूद थे। अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्त रही हैं। ऐसे में अनन्या से आर्यन खान के बारे में सवाल पूछे गए हो, ऐसा हो सकता है। अनन्या से आज 11 बजे फिर से पूछताछ होनी है। यह रेड मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर की गई। 

एनसीबी के हाथ आर्यन खान और बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चौट लगी है। चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी चैट को आधार बनाकर एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन समेत बाकी आरोपियों की रिमांड मांगी है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या वह उभरती हुई एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं।

गौरतलब है कि अनन्या बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। अनन्या ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वे पति पत्नी और वो में नजर आईं। एक शो के दौरान अनन्या पांडे ने स्टारकिड के स्ट्रगल गिनाए थे।