Home क्राइम बैकुंठपुर में शराब के नशे में बेटे ने अपनी ही मां की...

बैकुंठपुर में शराब के नशे में बेटे ने अपनी ही मां की कर दी हत्या

20
हत्या

बैकुंठपुर। जिले के झगराखांड थाना क्षेत्र अंतर्गत एक कलयुगी पुत्र ने नशे में धुत होकर अपनी ही मां की हत्या कर दी है। पूरे मामले में मिली जानकारी के अनुसार झगराखांड थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी लेदरी निवासी आशीष ने 15 अगस्त को अपनी मां सावित्री देवी उम्र 60 वर्ष की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

बताया जाता है कि घटना के समय आशीष और उसकी पत्नी घर पर अकेले थे, जबकि उसके पिता विपिन कुमार अपने पोता-पोती को लेने खोंगापानी स्कूल गया हुआ था। जब वह वापस लौटा तो अपनी पत्नी सावित्री देवी को अचेत अवस्था में देखा।

पुत्र आशीष से पूछने पर उसने बताया कि मां गिर गई है इसलिए उसे चोट लगी है। विपिन कुमार जब तक डॉक्टर को लाते तब तक सावित्री देवी की मौत हो गई थी। मामला संदेहास्पद होने के चलते पुलिस तक पहुंचा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने पर पता चला कि डंडे जैसे किसी भारी वस्तु से सावित्री देवी के सर पर वार किया गया है, जिससे उनकी मृत्यु हो गई।

पुलिस विवेचना में पता चला कि आशीष उर्फ संतोष आदतन शराब और गांजा का सेवन कर घर आने के बाद लड़ाई-झगड़ा करता था। घटना के दिन भी आशीष शराब पीकर आया और अपनी मां से झगड़ने लगा तथा बांस के डंडे से उसके सिर पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस भादवि की धारा 302 के अंतर्गत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।