Home क्राइम भिलाई में पारिवारिक विवाद के चलते बड़े भाई की पत्थर से सिर...

भिलाई में पारिवारिक विवाद के चलते बड़े भाई की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या की, जानिए पूरा मामला

35
भिलाई में पारिवारिक विवाद के चलते बड़े भाई की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, जानिए पूरा मामला

भिलाई। मछली मार्केट में चौकीदारी का काम करने वाले एक दिव्यांग व्यक्ति की उसके ही छोटे भाई ने बेरहमी से हत्या कर दी। पावर हाउस में आरोपी ने उसके सिर पर एक बड़ा सा पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसके शव पर चादर डालकर वो अपने घर चला गया और आराम से सो गया था। घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान कैंप-2 निवासी फिरोज खान (55) के रूप में की गई है। मृतक पावर हाउस मछली मार्केट में पिछले 20 साल से भी ज्यादा समय से चौकीदारी का काम करता था। वो बुधवार की रात को मछली मार्केट के चबूतरे पर सोया हुआ था। तभी उसका छोटा भाई आरोपी शकील खान वहां पहुंचा। उसने अपने सोते हुए भाई के सिर पर एक बड़ा सा पत्थर पटक दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इसके बाद आरोपी ने उसके ऊपर एक चादर डाल दिया और अपने घर चला गया। गुरुवार की सुबह आसपास के व्यापारी वहां पहुंचे तो चौकीदार को काफी देर तक सोते हुए देखा। उन्हें संदेह हुआ तो उन्होंने चादर हटाकर देखा तो उसकी खून से लथपथ लाश वहां पड़ी हुई थी। इसके बाद लोगों ने छावनी पुलिस को इसकी जानकारी दी।