Home देश किसान आंदोलन के चलते दिल्ली की छोटी-बड़ी सीमाएं सील, हर तरफ चैकसी...

किसान आंदोलन के चलते दिल्ली की छोटी-बड़ी सीमाएं सील, हर तरफ चैकसी बढ़ी

27
किसान आंदोलन

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन के मद्देनजर दिल्ली से सटी कई छोटी-बड़ी सीमाओं को सील कर दिया गया है और कइयों पर आवाजाही सीमित कर दी गई है। सरकार के साथ कल चैथे चरण की नाकाम वार्ता के बाद दिल्ली की सीमाओं पर चैकसी भी बढ़ा दी गई है। इसी क्रम में एनएच 24 पर गाजीपुर बॉर्डर बंद कर दिया गया है।

गाजियाबाद से दिल्ली आने वाले ट्रैफिक को पूरी तरह से रोक दिया गया है। दिल्ली आने वाले लोगों को अप्सरा बॉर्डर से गुजरने की सलाह दी गई है।  आंदोलन को ध्यान में रखते हुए सिंघु, लामपुर, औचंदी, साफियाबाद, पियाओ मनियारी और सबोली बॉर्डर भी सील कर दिये गए हैं। एनएच 44 पर दोनों तरफ से आवाजाही बंद है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार टिकरी और झरौंदा बॉर्डर भी सील हैं। झटीकरा और बदोसराय बॉर्डर केवल दोपहिया और हल्के वाहनों के लिए खुला है। 

गुरुवार को भी दिन भर रही अफरा-तफरी

गुरुवार को भी किसान आंदोलन की वजह से मुकरबा चैक से सिंघु बॉर्डर तक बसों का आवागमन बंद होने की वजह से करीब 20 किलोमीटर के दायरे में पूरे दिन अफरा-तफरी का माहौल रहा। दोपहर के वक्त डीटीसी व कलस्टर बसें जैसे ही जीटीके डिपो से आगे बढ़ी, आगे रास्ता बंद होने की वजह से दूसरे रूटों से होकर कुछ बसें अलीपुर तक पहुंची।