Home क्राइम इस वजह से सेक्स के दौरान हो गई गर्लफ्रेंड की मौत, ब्वॉयफ्रेंड...

इस वजह से सेक्स के दौरान हो गई गर्लफ्रेंड की मौत, ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ केस

411

मुंबई। सेक्स के दौरान लड़की का बॉयफ्रेंड इतना अधिक उत्तेजित हुआ कि उसने अपनी गलफ्रेंड का ही गला दबा दिया। जिसमें दम घुटने की वजह से उसकी मौत हो गई। लड़का और लड़की दोनों इजरायली है और भारत घुमने आए थे इस दौरान वह साउथ मुंबई के एक होटल में रुके हुए थे। आरोपी का नाम ओरिओन याकोव है जो घटना के बाद से ही फरार है।

पिछले साल मुंबई के कोलावा के एक होटल में अपनी प्रेमिका की मौत के सिलसिले में कोलाबा पुलिस ने एक इजरायली नागरिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फोरेंसिक रिपोर्ट से निकले निष्कर्ष के बाद ओरिओन याकोव पर आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल आरोपी की 20 साल की गर्लफ्रेंड सेक्स के दौरान घुटन से मर गई थी। याकोव एक टूरिस्ट वीजा पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भारत आया था और घटना के बाद वापस लौटा गया। उसे कार्यवाही के लिए वापस लाया जाएगा। पुलिस ने कहा कि वे प्रक्रिया शुरू करने के लिए इजरायली वाणिज्य दूतावास को लिखेंगे।

दरअसल, मार्च 2017 में कोलाबा पुलिस को याकोव का कॉल आया, जिसमें उसने कहा कि उनकी प्रेमिका होटल में अपने बिस्तर पर गतिहीन पड़ी हुई है। पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित को बेहोश पाया। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। याकोव ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि सेक्स के दौरान वह अचानक से चेतना खो गई।

उस समय मौत का कारण अस्पष्ट था, इसलिए एक आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। मंगलवार को फोरेंसिक प्रयोगशाला रिपोर्ट (FSL) से मृत्यु का कारण सामने आने के बाद याकोव पर मामला दर्ज किया गया। पुलिस के मुताबिक, सेक्स के दौरान उसने कथित तौर पर उसकी गर्दन पर दबाव डाला था, जिससे उसकी घुटन से मौत हो गई।

पुलिस कमिश्नर, जोन आई, मनोज कुमार शर्मा ने कहा, ‘घटना के दौरान कमरे में मौजूद याकोव एकमात्र व्यक्ति था। फोरेंसिक रिपोर्ट और उसी आधार पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।’