Home बिलासपुर संभाग कोरबा कोरबा में हाथी ने एक ग्रामीण को पटककर मार डाला…पढ़िए पूरी खबर

कोरबा में हाथी ने एक ग्रामीण को पटककर मार डाला…पढ़िए पूरी खबर

39
कोरबा में हाथी

कोरबा। कोरोना संकट के बीच प्रदेश के कई जिलों में हाथियों का आतंक है। इस बीच इस समय हाथियों का एक दल कोरबा जिले में उत्पात मचा रहा है। इसी क्रम में एक हाथी ने एक शराबी को पटककर मार डाला। जानकारी के मुताबिक नशे के धुत ग्रामीण कुल्हाड़ी लेकर हाथी को ललकार रहा था। बौखलाए हाथी ने पटक-पटक कर वहीं उसकी जान ले ली। इस घटना से गांव में दहशत व्याप्त है।

जानकारी के मुताबिक नशे में बेकाबू होकर हाथी के कोप का शिकार होने की यह दर्दनाक घटना जिला मुख्यालय से करीब 90 किलोमीटर दूर कटघोरा वनमंडल के ग्राम पंचायत पनगवां की है। मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात गांव में एक लोनर हाथी घुस आया। वन परिक्षेत्र पसान के पनगंवा अंतर्गत खड़ियापारा में देर रात तीन बजे झुंड से अलग होकर घूम रहा एक लोनर दंतैल घुस आया। ग्रामीणों के शोर के बाद कुछ देर बाद मोहर सिंह पिता रायसिंह गाड़ा (55) तैश में आ गया।

बताया जा रहा कि वह शराब के नशे में धुत्त था और हाथी से भिड़ने की मंशा से घर में रखी कुल्हाड़ी लेकर वह बाहर निकलकर हाथी को ललकारने लगा। पहले ही गुस्से से यहां-वहां घूम रहे लोनर ने अपने सामने खुद चलकर आया मोहर सिंह आसान शिकार साबित हुआ। उसने उसे अपनी सूंड़ में पकड़ लिया और पटक-पटक कर बुरी तरह घायल कर दिया। हमले में उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।