Home राज्य छत्तीसगढ़ जशपुरनगर में हाथियों का आतंक, एक बच्चे कुचलकर मार डाला

जशपुरनगर में हाथियों का आतंक, एक बच्चे कुचलकर मार डाला

20

जशपुर। जिले में हाथियों के आतंक से ग्रामीण दहशत में हैं। यहां हाथी लगातार नुकसान पहुंचा रहे हैं। इसी बीच हाथियों के एक दल ने बारहवीं कक्षा के छात्र को बुरी तरह से कुचल डाला। इससे घटनास्थल पर ही छात्र की मौत हो गई। बताया गया है कि छात्र हाथियों को खदेड़ने वाले ग्रामीणों के साथ था। सबसे पीछे चल रहे छात्र पर हाथी ने हमला कर दिया। वह भाग पाता, इसके पहले ही हाथी ने सूंड से उठाकर पटक दिया और बुरी तरह से कुचलकर मार डाला। इस घटना से ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश है।

मिली जानकारी के अनुसार कुनकुरी रेंज के अंतर्गत नारायणपुर बरडाँड़ पंचयात के ढुकुटोंगरी में रात 10 से 11 बजे नव निर्वाचित सरपंच के फार्म हाउस की ओर हाथियों का झुंड प्रवेश कर रहा था। हो हल्ला करने पर गांव के कुछ ग्रामीण घर से निकलकर हाथी को खदेड़ने लगे। भगाते हुए ढुकुटोंगरी जंगल की ओर ले गए।

ग्रामीणों को लगा कि हाथी वापस जंगल की ओर चले गए हैं। इस बीच एक हाथी कृष्णा राम पिता हरदेव को पकड़कर दो सौ मीटर के लगभग फुटबॉल की तरह खेल कर मौत के घाट उतार दिया। हाथी के द्वारा सिर पर वार करके बुरी तरह से कुचल डाला। सूचना मिलने पर पुलिस और वन विभाग के लोग मौके पर पहुंचकर विवेचना कर रहे हैं।