Home क्राइम धमतरी में हाथियों ने तीन को कुचला, ओडिशा के दल ने मचाया...

धमतरी में हाथियों ने तीन को कुचला, ओडिशा के दल ने मचाया उत्पात

40
धमतरी में हाथियों ने तीन को कुचला, ओडिशा के दल ने मचाया उत्पात

धमतरी। अब धमतरी में भी हाथियों ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार पिछले 24 घंटे के दौरान हाथियों ने तीन लोगों को कुचलकर मार डाला। इसमें एक महिला भी शामिल है। हाथी ने उसे सूंड़ से उठाकर पटक दिया। इसके अलावा कई मकान भी तोड़ दिए हैं। बताया गया कि हाथियों का यह दल ओडिशा के सिकाशेर से आया है। आसपास के 8 गांवों में अलर्ट जारी किया गया है।

जानकारी के मुताबिक जिले के पांवद्वार डैम के पास बिरनासिल्ली में रामसिंह ने झोपड़ी बना रखी है। शनिवार देर रात करीब 12 बजे उसकी 22 साल की बेटी सुखबाई सोकर उठी और झोपड़ी से बाहर निकली। इसी दौरान वहां पहले से मौजूद हाथियों ने उस पर हमला कर दिया। इसमें बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हाथी ने झोपड़ी को भी तोड़ डाला। इसके बाद परिजन अन्य लोगों को लेकर किसी तरह जान बचाकर भागे।

हाथी के हमले में मारी गई 22 साल की युवती की मौत सवालों के घेरे में है। उसका नग्न शव बरामद हुआ है। फिलहाल घटना की सूचना के बाद लोगों की काफी भीड़ मौके पर एकत्र हो गई है। वहीं वन विभाग की टीम भी पहुंची है। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी जा रही है। इससे पहले शनिवार को भी हाथियों ने महिलाओं सहित दो लोगों की जान ली थी।