Home रायपुर संभाग गरियाबंद घर बनाने के लिए पिता ने रखे थे पैसे, नाबालिक छात्रा ने...

घर बनाने के लिए पिता ने रखे थे पैसे, नाबालिक छात्रा ने कर दिए खर्च, डरकर घर से गयी भाग, पुलिस ने किन्नरों के घर से ढूंढ निकाला

6
घर बनाने के लिए पिता ने रखे थे पैसे, नाबालिक छात्रा ने कर दिए खर्च, डरकर घर से गयी भाग, पुलिस ने किन्नरों के घर से ढूंढ निकाला

गरियाबंद। पिता ने घर बनाने के लिए पाई-पाई जोड़ी थी। लेकिन बेटी ने उन रूपयों में से कुछ पैसे खर्च कर दिए। जब लगा गलत हुआ है और परिजनों से डांट पड़ेगी तो घर से भाग गयी। परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई और पुलिस ने जब पतासाजी की तो उन्हें लड़की किन्नरों के घर से मिल गयी।

मामला देवभोग का बताया जा रहा है जहां नवमीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग किशोरी ने मकान बनाने के लिए घर में रखे 20 हजार रुपयों में से 13 हजार रुपये खर्च कर िए। वह इस बात से बेहद डर गयी कि जब इस बात का पता परिजनों को चलेगा तो बेहद डांट पड़ेगी। इस डर की वजह से वह घर से भाग कर बिलासपुर पहुंची। जहां उस पर एक किन्नर रेहाना की नजर पड़ी।

रेहाना उसे अपने साथ घर ले गयी। उधर किशोरी की गुमशुदगी से परेशान परिजनों ने उसके लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी। छानबीन में किशोरी के मोबाइल का लोकेशन बिलासपुर में मिला। पुलिस ने किशोरी को लाने के लिए एक टीम बिलासपुर भेजा जहां पतासाजी करने पर वह एक किन्नर के परिवार में मिली। नाबालिग को वापस गरियाबंद लाया गया जहां सीडब्ल्यूसी में उसके बयान के बाद पुलिस ने उसे परिजनों को सौंप दिया है।