Home राज्य छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेता पंकज सिंह पर एफआईआर दर्ज, थाने के बाहर समर्थकों का...

कांग्रेस नेता पंकज सिंह पर एफआईआर दर्ज, थाने के बाहर समर्थकों का प्रदर्शन

152
कांग्रेस नेता पंकज सिंह

बिलासपुर। सिम्स अस्पताल के कर्मचारियों के शिकायत के बाद कांग्रेस नेता पंकज सिंह पर एफआईआर कर ली गई है। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता थाने पहुंच गए हैं। दरअसल, पंकज सिंह स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के करीबी माने जाते हैं। कोतवाली थाना सीएसपी का प्रभार संभाल रहे एएसपी निमेश बरैया ने एफआईआर की पुष्टि की है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात में कार्यकर्ता के रिश्तेदार को देखने पहुंचे कांग्रेस नेता ने जांच में देरी होने पर रेडियोलाजी विभाग के कर्मचारी की पिटाई कर दी। इसके बाद रेडियोलॉजी विभाग के कर्मचारियों ने काम बंद कर दी। पीड़ित कर्मचारी ने इसकी जानकारी सिम्स के अधिकारियों को दी। साथ ही मामले की शिकायत कोतवाली थाने में भी की। इस पर मंगलवार की देर रात कोतवाली पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि शनिवार की रात मसानगंज निवासी मरीज को सिम्स में भर्ती कराया गया था। देर रात मेडिसीन विभाग के डॉक्टर ने जांच के बाद एमआईआर कराने की सलाह दी। इस पर स्वजन मरीज को लेकर मेडिसीन विभाग पहुंचे। वहां टेक्नीशियन तुलांचद टांडे ड्यूटी पर थे। उन्होंने मरीज के स्वजन को मशीन चालू होने तक इंतजार करने के लिए कहा।

इसके बाद तकनीकि गड़बड़ी होने की जानकारी देकर टेक्नीशियन ने थोड़ा समय लगने की बात कही। इसी बीच मरीज के स्वजन फोन कर इसकी जानकारी कांग्रेस नेता पंकज सिंह को दी। इस पर पंकज सिंह देर रात सिम्स पहुंच गया। उसने रेडियोलॉजी विभाग के टेक्नीशियन से विवाद किया। साथ ही उसने कर्मचारी को गलियारे में ले जाकर हाथापाई की।