Home क्राइम चलती कार में लगी आग तीन की मौत, हादसे की जानकारी में...

चलती कार में लगी आग तीन की मौत, हादसे की जानकारी में जुटी पुलिस

9
चलती कार में लगी आग तीन की मौत, हादसे की जानकारी में जुटी पुलिस

बिलासपुर। रतनपुर रोड पर पोड़ी गांव के पास शनिवार की देर रात चलती कार में आग लग गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। इसमें दो की पहचान पुलिस ने कर ली है। वहीं, तीसरे की पहचान की जा रही है। हादसे की सूचना मृतक की परिजनों को दी गई है। उनकी मौजूदगी में पंचनामा की कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान एफएसएल की टीम भी मौके पर मौजूद है। जांच के बाद शव पीएम के लिए भेजा जाएगा। इस हादसे की जानकारी में पुलिस जुट गई है।

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन क्षेत्र के रिंग रोड में रहने वाले समीर खान निजी संस्थान में काम करते थे। शनिवार की रात वे अपने दोस्त अभिषेक व एक युवती के साथ घूमने निकले थे। कार सवार युवक-युवती रतनपुर क्षेत्र के पोड़ी के पास पहुंचे थे। इसी दौरान चलती कार में आग लग गई। कार सवार युवक युवती निकल पाते इससे पहले ही कार आग की लपटों में घिर चुकी थी। तीनों को बचने का कोई मौका नहीं मिला। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। आसपास के लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस के पहुंचने से पहले ही आग पूरी तरह से फैल चुकी थी। आग बुझने के बाद पुलिस ने कार नंबर के आधार पर मरने वालों की पहचान शुरू कर दी। इसमें पता चला की कार रिंग रोड में रहने वाले समीर खान की है। इसके आधार पर अन्य लोगों की पहचान हुई। फिलहाल युवती की पहचान नहीं हुई है। जान पहचान वाले युवती को भिलाई की रहने वाली बता रहे हैं। इस आधार पर पुलिस आगे जांच कर रही है।